आईपीएल एक बार फिर से विवादों में अरबाज़ के ऊपर सट्टेबाजी का आरोप | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल एक बार फिर से विवादों में अरबाज़ के ऊपर सट्टेबाजी का आरोप 

आईपीएल एक बार फिर से विवादों में अरबाज़ के ऊपर सट्टेबाजी का आरोप

आईपीएल 11 खत्म हो चूका है. लेकिन इस बार जहाँ किसी भी तरह का कोई भी विवाद लीग से जुड़ा हुआ बाहर नही आया था. वहीं आखिरकार लीग इस जुड़ा एक विवाद अखिरकर बाहर आ ही गया है. बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के भाई पर सट्टेबाजी के आरोप लगे है. जिसके बाद से पुलिस ने उनके खिलाफ समन जारी कर दिया है.

पुलिस ने जारी किया समन 

IPL betting case: सट्टेबाजी में फंसे सलमान के भाई अरबाज खान, ठाणे क्राइम ब्रांच ने भेजा समन

PL सट्टेबाजी मामले में अभिनेता अरबाज खान को ठाणे क्राइम ब्रांच ने समन जारी करके शनिवार को पूछताछ के लिए बुलाया है. पुलिस ने 29 मई को सट्टेबाज सोनू जालान को गिरफ्तार किया, जिससे पूछताछ करने पर अरबाज़ खान का नाम सामने आया. मालूम हो कि ठाणे पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने 29 मई को मुंबई के नामी बुकी सोनू जालान को गिरफ्तार किया था. आईपीएल मैच में सट्टा लगाने के मामले में पकड़े गए 3 आरोपियों की पूछताछ के दौरान सोनू का नाम सामने आया था. सोनू पर क्रिकेट बेटिंग के किंग जूनियर कोलकाता के लिए काम करने का आरोप है.

आईपीएल एक बार फिर से विवादों में अरबाज़ के ऊपर सट्टेबाजी का आरोप 1

ठाणे क्राइम ब्रांच के अनुसार पकड़े गए आरोपी सोनू जालान पर बॉलीवुड से जुड़े एक नामी व्यक्ति से बेटिंग के पैसे की जबरन वसूली का आरोप है. सोनू इसके पहले भी गिरफ्तार हो चुका है. समन जारी होने के बाद सलमान खान के भाई अरबाज खान शनिवार को ठाणे क्राइम ब्रांच जाएंगे, जहां उनसे इस मामले में पूछताछ की जाएगी.

इस बार चेन्नई ने जीता था आईपीएल 

आईपीएल एक बार फिर से विवादों में अरबाज़ के ऊपर सट्टेबाजी का आरोप 2

वही अगर इस बार आईपीएल की बात करे तो इस बार का आईपीएल बैन के बाद वापसी का रही चेन्नई सुपरकिंग्स ने . अपना नाम किया था.फाइनल में चेन्नई ने वाटसन के शतक की दम पर आसानी से हैदराबाद को हरा रिकॉर्ड तीसरी बार खिताब अपने किया था. आप को बता दे की चेन्नई की टीम फिक्सिंग के आरोप में दो साल बैन लगने के बाद इस बार आईपीएल में वापसी कर रही थी.

Related posts

Leave a Reply