IPL-betting-racket-busted-in-new-Delhi-4-arrested
Credit: financial express

आईपीएल की शुरू होते ही सट्टा बाजार गर्म हो जाता है और जबरदस्त तरीके से फलने-फूलने लगता है. कई लोग इस 50 दिन के खेल में करोड़ पति बन जाते हैं, तो कुछ रोड पर आ जाते हैं. वहीं अब आईपीएल लगभग खत्म होने को है और 6 दिन बाद इसका शानदार और आकर्षक फाइनल मुकाबला खेला जाना है. इसी बीच अब दिल्ली के गोकलपुरी इलाके से कुछ सटोरियों को पकड़ा गया है जो आईपीएल में बड़ी सट्टा बाजारी करते थे. पुलिस ने 4 युवकों को हिरासत में लिया है जिनके पास से  लैपटॉप और कैश बरामद हुआ है. 

IPL-betting-racket-busted-in-new-Delhi-4-arrested

आईपीएल में 4 टीमें प्ले ऑफ़ में जगह बना चुकी हैं और अब फाइनल के लिए मैदान में जंग लड़ेंगी. ऐसे में देखना होगा की कौन सी टीम आईपीएल का खिताब हासिल करने में कामियाब होती है. तो इसी बीच सट्टा बाजार भी काफी जोरों पर आ जाता है और कई इलाकों से अब तक स्टोरी पकड़े जा चुके हैं.

इस कड़ी में अब दिल्ली के गोकलपुरी से 4 लोग हिरासत में लिए गए हैं. क्रिकेट नेकस्ट की खबर के मुताबिक़, दिल्ली के चांद बाग़ इलाके में सट्टा बाजार और रैकट की सूचना पुलिस को मिली थी जिसके बाद जानकारी जुटा वहां छापा मारा गया.

IPL-betting-racket-busted-in-new-Delhi-4-arrested
Credit: financial express

इस दौरान चार युवक पकड़े गए हैं जिनके नाम राजेश शर्मा (48), आजाद (39), आरिफ(24) और मोहम्मद सलमान (28) को हिरासत में लिया गया है. इन युवकों के पास से कुछ लैपटॉप, रजिस्टर, लिस्ट और 30 हजार रूपए कैश मिला है. यही नहीं इस सट्टा बाजार और रैकट चलाने वाले मुखिया के घर से एक बड़ी एलीडी, 8 मोबाईल फोन भी बरामद भुआ है. यह मामला राजस्थान और बंगलौर के बीच मुकाबले का है जिसमे घर में लाइव मैच चलते देखा गया.

IPL-betting-racket-busted-in-new-Delhi-4-arrested
Credit-Haribhoomi

बता दें की यह कोई पहला मामला नहीं है या फिर पहली बार कोई सट्टा रैकट का भंडाफोड़ हुआ है. आईपीएल के शुरू होने से अब तक कई सटोरियों को हिरासत में लिया गया है.

Leave a comment