चेन्नई सुपर किंग्स कर सकती है प्लेइंग इलेवन में कई बदलाव,

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

MATCH PREVIEW: CSKvsSRH: चेन्नई कर सकती है प्लेइंग इलेवन में कई बदलाव, जाने कैसी होगी पिच और क्या होगा मौसम का हाल? 

MATCH PREVIEW: CSKvsSRH: चेन्नई कर सकती है प्लेइंग इलेवन में कई बदलाव, जाने कैसी होगी पिच और क्या होगा मौसम का हाल?

आईपीएल के 12 वें संस्करण में अब मुकाबला कांटे के टक्कर का हो गया है. हर टीम अब प्ले ऑफ में पहुचने के लिए पूरी मेहनत कर रही है. इस बीच 23 अप्रैल को बहुत बड़ा मुकाबला देखने को मिलने वाला है. इस सीजन नंबर एक के पायदान पर चल रही चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से है.

चेन्नई सुपर किंग्स ये मैच जीतकर प्ले ऑफ में पहुंच सकती है. वहीं हैदराबाद ये मुकाबला जीतती है तो और नजदीक आ जाएगी.

ऐसा होगा मौसम का हाल?

MATCH PREVIEW: CSKvsSRH: चेन्नई कर सकती है प्लेइंग इलेवन में कई बदलाव, जाने कैसी होगी पिच और क्या होगा मौसम का हाल? 1

 

चेन्नई के चेपक क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच के दौरान 32 डिग्री सेल्सियस का तापमान रहेगा. ह्युमिडीटी भी 70% की रहेगी. वहीं हवा 19 किमी प्रति घंटे की रफ़्तार से चलेगी. इस मैच में प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर यह है, कि बारिश आने की कोई संभावना नहीं है. मैदान पर तेज धूप खिली रहेगी.

कब कहाँ और कैसे देखें मैच?

MATCH PREVIEW: CSKvsSRH: चेन्नई कर सकती है प्लेइंग इलेवन में कई बदलाव, जाने कैसी होगी पिच और क्या होगा मौसम का हाल? 2

आईपीएल के इस मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं. स्टार स्पोर्ट्स-1 पर यह मैच आप अंग्रेजी कमेंट्री के साथ देख सकते हैं. वहीं स्टार स्पोर्ट्स-1 हिंदी पर आप इस मैच को हिंदी कमेंट्री में देख सकते हैं.

इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग का मजा आप हॉटस्टार पर भी उठा सकते हैं. साथ ही जियो टीवी पर भी इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग दिखाई जाएगी.

कैसी होगी पिच?

MATCH PREVIEW: CSKvsSRH: चेन्नई कर सकती है प्लेइंग इलेवन में कई बदलाव, जाने कैसी होगी पिच और क्या होगा मौसम का हाल? 3

चेन्नई के चेपक क्रिकेट स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए काफी अच्छी मानी जाती थी. लेकिन इस सीजन यहां की पिच गेंदबाजों को मदद कर रही है.स्पिनरों के लिए भी यह पिच काफी अच्छी दिख रही है. तेज गेंदबाजो को भी इस पिच से मदद मिल रही है.

बल्लेबाजों के लिए यहां रन बनाना काफी मुश्किल हो रहा हैं. जो भी टीम टॉस जीतेगी वह गेंदबाजी करना चाहेगी, क्योंकि ओस आने का भी इस मैदान पर संभावना रहता है.

अब तक किसका पलड़ा रहा है भारी?

इन दोनों के बीच अब तक आईपीएल में 11 मुकाबले हुए हैं. जिसमे से 8 मैच चेन्नई की टीम ने जीते हैं. वहीं हैदराबाद अब तक सिर्फ 3 मैच ही जीत पाई है.

कैसी होगी दोनों की टीम?

MATCH PREVIEW: CSKvsSRH: चेन्नई कर सकती है प्लेइंग इलेवन में कई बदलाव, जाने कैसी होगी पिच और क्या होगा मौसम का हाल? 4

सैम बिलिंग्स, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना,ध्रुव शोरे,  महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान ), केदार जाधव, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, मोहित शर्मा, इमरान ताहिर

सनराइजर्स हैदराबाद 

डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो, केन विलियमसन (कप्तान), विजय शंकर, दीपक हुड्डा, यूसुफ पठान, राशिद खान, शाहबाज नदीम, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा,  खलील अहमद

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts