IPL 2021: डेविड वार्नर को टीम से किया गया बाहर तो भड़क उठे उनके भाई, सनराईजर्स हैदराबाद की बताई कमियां 1

इस सीजन सनराईजर्स हैदराबाद में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, टीम ने डेविड वार्नर को हटाकर केन विलियमसन को कप्तान बनाया है. हालांकि बीच टूर्नामेंट में जिस तरह वार्नर से कप्तानी छीन ली गयी है, इससे उनके भाई स्टीव वार्नर टीम पर पूरी तरह से बिफर गए हैं. वह फ्रेंचाइजी पर जमकर बरसे हैं, जहां इन्होंने टीम की कमियों को गिनाया.

स्टीव वार्नर ने पोस्ट कर बताया टीम का मुद्दा ओपनिंग नहीं नही बल्कि मध्य क्रम है

IPL 2021: डेविड वार्नर को टीम से किया गया बाहर तो भड़क उठे उनके भाई, सनराईजर्स हैदराबाद की बताई कमियां 2

दरअसल स्टीव वार्नर सनराइअजर्स  हैदराबाद को अपनी पोस्ट में टैग किया और ये आईना दिखाने की कोशिश की है की है कि मुद्दा डेविड वार्नर नहीं या ओपनिंग बल्लेबाजी नहीं है बल्कि मध्य क्रम है जो पिछले आईपीएल सीजन में भी इस टीम की कमजोरी बना हुआ था और इस सीजन भी मध्यक्रम रन नहीं बना रहा है.

उनके भाई ने कहा, “डेविड ने इतने सालों टीम को संभाला,ओपनिंग आपकी समस्या नहीं, कैसा रहेगा कि आप एक शानदार मिडिल आर्डर तैयार करें.”

कल के मैच में डेविड वार्नर को मैच की प्लेइंग XI में  जगह नहीं दी गयी थी और इसी से नाखुश स्टीव वार्नर ने सनराईजर्स हैदराबाद पर यह टिपण्णी की है.

नहीं चला इस सीजन डेविड वार्नर का बल्ला, जबकि बनाते हैं 500 से अधिक रन

डेविड वार्नर

यदि डेविड वार्नर के करियर की बात की जाए तो इस खिलाड़ी ने अलग ही मुकाम हासिल किया है. डेविड वार्नर ने सनराईजर्स हैदराबाद के लिए लगभग प्रत्येक सीजन में अच्छे स्ट्राइक से 500 से अधिक रन स्कोर किए हैं और टीम को एक वन मैन आर्मी की तरह टीम को चलाया, लेकिन इस सीजन डेविड वार्नर का बल्ला नहीं बोला है.

उन्होंने इस सीजन 6 मैचों में मात्र 110 की स्ट्राइक रेट से 193 रन बनाये हैं, हालांकि वार्नर वही खिलाड़ी हैं, जो सनराईजर्स हैदराबाद को आईपीएल ख़िताब जीता चुके हैं.

सनराईजर्स हैदराबाद के लिए कप्तान बदलने पर भी कुछ नहीं बदला

IPL 2021: डेविड वार्नर को टीम से किया गया बाहर तो भड़क उठे उनके भाई, सनराईजर्स हैदराबाद की बताई कमियां 3

सन राईजर्स हैदराबाद अब तक सात मैच खेल चुकी है, जिसमें वह मात्र एक मैच में जीत दर्ज कर सकी है. हालांकि टीम ने कुछ बड़े बदलाव करते हुए भले ही डेविड की जगह केन विलियमसन को कप्तान नियुक्त कर दिया हो लेकिन टीम अब भी उसी स्थिति में है. दरअसल कल के मैच में डेविड की जगह केन राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ कप्तानी करने उतरे जहां राजस्थान रॉयल्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 220 रनों का विशाल लक्ष्य रखा, जहां जबाव में हैदराबाद की टीम 165/8 रन ही बना सकी. कल भी यह देखने को मिला कि इस टीम का मिडिल आर्डर जल्दी ही ध्वस्त हो गया और टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा.