डेविड वार्नर-स्टीव स्मिथ सिर्फ दो हफ्ते के लिए ही होंगे आईपीएल का हिस्सा, ये रही वजह

Trending News

Blog Post

एडिटर च्वाइस

IPL 2019 : डेविड वार्नर-स्टीव स्मिथ सिर्फ दो हफ्ते के लिए ही होंगे आईपीएल का हिस्सा, ये रही वजह 

IPL 2019 : डेविड वार्नर-स्टीव स्मिथ सिर्फ दो हफ्ते के लिए ही होंगे आईपीएल का हिस्सा, ये रही वजह

ऑस्ट्रेलिया के दो दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी दो मैचों के लिए टीम में वापस आ जाएंगे. बॉल टेम्परिंग की वजह से एक साल से टीम से बाहर रहे इन दोनों खिलाड़ियों के आने से टीम को बहुत मजबूती मिली है. ऑस्ट्रेलिया टीम विश्व कप से पहले पाकिस्तान के खिलाफ अपनी आखिरी सीरीज खेलेगी.

ऑस्ट्रेलिया ने भारत  को 3-2 से हरा दिया

ऑस्ट्रेलिया की टीम अभी हाल में हुए भारत के साथ वनडे और टी-20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन कर टी-20 में क्लीन स्वीप वहीं वनडे में 3-2 से सीरीज अपने नाम किया. ऑस्ट्रेलिया के युवा खिलाड़ी और अनुभवी खिलाड़ियों ने मिलकर ऑस्ट्रेलिया को शानदार जीत दिलाई.

वार्नर और स्मिथ के बीना ऑस्ट्रेलियाई टीम कुछ दिनों से बेअसर लग रही थी. अब विश्व कप से पहले टीम का इतना बेहतरीन प्रदर्शन और दो बड़े खिलाड़ियों के वापस आने से टीम में एक नए उर्जा का संचार होगा.

वार्नर और स्मिथ सिर्फ दो हफ्ते होंगे आईपीएल का हिस्सा!

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड ने इन दोनों खिलाड़ियों को आईपीएल खेलने की अनुमति दे दी है. लेकिन इनदोनों खिलाड़ियों के ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलने से राजस्थान और हैदराबाद के लिए परेशानी का सबब साबित होने वाला है. ये दोनों खिलाड़ी पहले दो हफ्ते के लिए ही फ्रेंचाइजी से जुड़ेंगे. फिर ये खिलाड़ी लगभग एक साल बाद अपनी टीम के साथ जुड़ेंगे.

वार्नर ने अपनी कप्तानी में हैदराबाद को आईपीएल का खिताब दिलाया है

पिछले साल आईपीएल में इन दोनों खिलाड़ियों को फ्रेंचाईजी ने खेलने से मना कर दिया था. इसी साल इन दोनों खिलाड़ियों पर साउथ-अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच के दौरान बॉल टेम्परिंग का आरोप लगा था. फिर इन दोनों खिलाड़ियों पर एक साल का प्रतिबंध लग गया था.

उसके बाद पूरे साल ये खिलाड़ी कोई भी सीरीज ऑस्ट्रेलिया के लिए नहीं खेल पाएं. साथ ही ऑस्ट्रेलिया की टीम का प्रदर्शन भी लगातार गिरने लगा.

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts