सीएसके ने इन 5 खिलाड़ियों को कभी नहीं किया प्लेइंग-XI में शामिल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

चेन्नई सुपर किंग्स ने इन 5 खिलाड़ियों को नीलामी में खरीदा, लेकिन नहीं दिया एक भी मैच में मौका 

चेन्नई सुपर किंग्स ने इन 5 खिलाड़ियों को नीलामी में खरीदा, लेकिन नहीं दिया एक भी मैच में मौका
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंडियन प्रीमियर लीग की दूसरी सबसे सफल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स ने अब तक 3 बार आईपीएल ट्रॉफी जीती है। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली यह टीम लगभग हर बार फाइनल तक का सफर तय करती है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने इन 5 खिलाड़ियों को नीलामी में खरीदा, लेकिन नहीं दिया एक भी मैच में मौका 1

पिछले कुछ सालों में तो धोनी की टीम सीएसके और रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस आईपीएल की ट्रॉफी को एक-दूसरे के साथ बांट रहे हैं। महेंद्र सिंह धोनी, टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तान हैं, उन्होंने टीम को 3 आईसीसी खिताब दिलाए हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि चेन्नई सुपरकिंग्स के पास कुछ ऐसे खिलाड़ी रहे हैं जिन्हें फ्रेंचाइजी ने खरीदा तो लेकिन धोनी ने उन्हें कभी प्लेइंग इलेवन में शामिल ही नहीं किया।

तो आइए आज हम आपको बताते हैं चेन्नई के उन 5 खिलाड़ियों के बारे में जो टीम में शामिल तो हुए लेकिन धोनी ने कभी उन्हें प्लेइंग इलेवन में खेलने मौका नहीं दिया गया।

             इन 5 खिलाड़ियों को चेन्नई सुपरकिंग्स में नहीं मिला कभी खेलने का मौका

1- इरफान पठान

चेन्नई सुपर किंग्स ने इन 5 खिलाड़ियों को नीलामी में खरीदा, लेकिन नहीं दिया एक भी मैच में मौका 2

भारतीय क्रिकेट टीम के एक्सपीरियंसड गेंदबाजों की लिस्ट में शुमार इरफान पठान खुद में ही बड़ा नाम हैं। ऑलराउंडर क्रिकेटर इरफान अपनी स्विंग गेदंबाजी के लिए जाने जाते थे। इसफान की ऑलराउंडर प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें भारत का दूसरा कपिल देव माना जाता था लेकिन वह अचानक टीम से ड्रॉप हो गए और फिर इंडियन टीम में वापसी नहीं कर पाए।

अब बात करते हैं इनके आईपीएल करियर की। इरफान आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब, दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइज़र्स हैदराबाद की तरफ़ से खेलने के बाद साल 2015 में उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स ने ख़रीदा था।

इरफान पठान

उस साल दिल्ली के ख़िलाफ़ चेन्नई के पहले मैच से पहले ही इरफान इंजर्ड हो गए थे। इस कारण वह चेन्नई के लिए एक भी मैच नहीं खेल पाए। फिर अगले सीजन में पुणे और 2017 में गुजरात टीम का हिस्सा बन गए। उन्होंने मुंबई के ख़िलाफ़ अपना आख़िरी मैच खेला था।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts