आईपीएल होस्ट अर्चना विजया ने कप्तान विराट कोहली को दिया खास मैसेज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल होस्ट अर्चना विजया ने कप्तान विराट कोहली को दिया खास मैसेज 

आईपीएल होस्ट अर्चना विजया ने कप्तान विराट कोहली को दिया खास मैसेज

आईसीसी विश्व कप 2019 के शुरू हुए करीब 13 दिन हो चुके हैं। टूर्नामेंट में अभी तक एक से बढ़कर एक मुकाबले देखने को मिले हैं वहीं तीन मुकाबले बारिश की वजह से रद्द भी हो गये हैं। विश्व कप में भारतीय टीम और अन्य टीमों के प्रदर्शन पर स्पोर्ट्स एंकर और पूर्व आईपीएल होस्ट अर्चना विजया ने बात की है।

अर्चना विजया ने खिलाड़ियों की तारीफ की

अर्चना विजया

भारत ने अभी तक खेले दोनों मैचों में जीत दर्ज की है। पहले टीम ने दक्षिण अफ्रीका और फिर ऑस्ट्रेलिया को मात दी। टीम के प्रदर्शन में खिलाड़ियों के योगदान के बारे में अर्चना विजया ने द टेलीग्राफ को दिए इंटरव्यू में कहा

“मुझे लगता है कि हार्दिक पंड्या गेंद को खूबसूरती से मार रहे हैं। शिखर धवन, मेरा मतलब है कमऑन! उन्होंने एक बड़े मंच पर रन बनाए। हमारे गेंदबाज भी अविश्वसनीय काम कर रहे हैं। कुलदीप यादव और चहल भी, उन्होंने चार विकेट लिए।”

विराट कोहली को दिया मैसेज

आईपीएल होस्ट अर्चना विजया ने कप्तान विराट कोहली को दिया खास मैसेज 1

इसके साथ ही अर्चना विजया ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को मैसेज दिया है। उन्होंने कोहली को मैसेज देते हुए कहा

“विराट, आप वास्तव में खेल की भावना को अपनाते हैं। आपके जैसा लीडर कोई नहीं है। इस तरह के एक बेहतरीन इंसान और एक महान क्रिकेटर के रूप में विकसित होने में कामयाब रहे हैं। आप आगे से टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। बेशक, रन मदद करते हैं। आपने अपने आप को भारत के सबसे महान क्रिकेटरों में शमिल कर लिया है। ऑल द बेस्ट।”

भारत के अलावा ये टीम बेहतरीन

आईपीएल होस्ट अर्चना विजया ने कप्तान विराट कोहली को दिया खास मैसेज 2

भारतीय टीम विश्व कप जीतने की फेवरेट मानी जा रही है लेकिन इसके साथ ही मेजबान इंग्लैंड को भी कोई कम नहीं आंक रहा। अर्चना विजया भी इंग्लैंड को भारत के अलावा सबसे पसंदीदा टीम मान रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने न्यूजीलैंड की भी तारीफ की। अर्चना ने कहा

“मुझे इंग्लैंड पसंद है। उन्होंने पसंदीदा के रूप में शुरुआत की क्योंकि यह इंग्लैंड में आयोजित किया जा रहा है, घरेलू फायदा हमेशा होने वाला है। वे एक बहुत अच्छी टीम है। मैं न्यूजीलैंड टीम को न केवल उस क्रिकेट के कारण पसंद करती हूं जो वे खेलते हैं, बल्कि उस खेल के लिए भी जो उस तरह की भावना के कारण है जो उनके पास है।”

Related posts