आईपीएल को पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने बताया 'घर वापसी'

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पूर्व भारतीय कोच लालचंद राजपूत ने हरभजन-रायडू आईपीएल विवाद पर अब भज्जी को लेकर बोल दी ये बड़ी बात 

पूर्व भारतीय कोच लालचंद राजपूत ने हरभजन-रायडू आईपीएल विवाद पर अब भज्जी को लेकर बोल दी ये बड़ी बात

आईपीएल-11 का खुमार एक फिर सभी के सिर चढ़कर बोलने वाला है। सभी को इसका बेसब्री से इंतजार है। लीग हर साल सफलता के नए आयाम गढ़ रहा है। आईपीएल देश के अंदर क्रिकेट को लेकर एक बेहतर माहौल बना रहा है। नए खिलाड़ी से लेकर अनुभवी खिलाड़ियों को एक मंच भी प्रदान किया है। तो वहीं कई ऐसे भी खिलाड़ी हैं,जिन्हें आईपीएल के बदौलत अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में जगह मिल पाई है। यह कहना पूर्व भारतीय खिलाड़ी व कोच लालचंद्र राजपूत का।

रिकी पोंटिंग से लेकर जॉन राइट और ट्रेवर बेलिस जैसे खिलाड़ियों ने आईपीएल में अपना योगदान दिया । अबकी बार आईपीएल के नए सीजन में पूर्व भारतीय क्रिकेटर व कोच लालचंद्र राजपूत अपना प्रभाव दिखाएंगे। लालचंद्र लंबे समय से बतौर कोच अफगानिस्तान को अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

आईपीएल है घरवापसी

पूर्व भारतीय कोच लालचंद राजपूत ने हरभजन-रायडू आईपीएल विवाद पर अब भज्जी को लेकर बोल दी ये बड़ी बात 1

लालचंद्र राजपूत ने आईपीएल को अनुभवी खिलाड़ियों के लिए घर वापसी बताया है। 56 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर ने आईपीएल के लेकर बयान अनुभव साक्षा किया। उन्होंने कहा कि ‘आईपीएल के उद्घाटन संस्करण में बहुत कुछ हुआ। कुछ मैचों में तेंदुलकर भी थे। उसके बाद हरभजन सिंह और श्रीसंत में थप्पड़ विवाद हो गया। लेकिन यह एक बार फिर से शानदार अवसर है उन लोगों के लिए जो फिर से आ सकते हैं और अपने अनुभव को इस खेल में दे सकते हैं। ‘

अफगानिस्तान में दें रहे योगदान

पूर्व भारतीय कोच लालचंद राजपूत ने हरभजन-रायडू आईपीएल विवाद पर अब भज्जी को लेकर बोल दी ये बड़ी बात 2

लालचंद्र राजपूत अफगानिस्तान क्रिकेट टीम में लंबे समय से योगदान दे रहे हैं। जहां उन्हें अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद का पूर्ण सदस्य बनाया गया है। लालचंद्र की रणनीति की वजह से अफगानिस्तान ने जिम्बाब्वे और बांग्लादेश पर जीत हासिल की है। लालचंद्र साल 2016 से अफगानिस्तान को अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Related posts

Leave a Reply