मोबाइल पर आईपीएल देखने के लिए करे ऐसा, डिजिटल दुनिया में स्वैग से करें स्वागत

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टीवी के बिना मोबाइल में फ्री देख सकते है आईपीएल के लाइव मैच, बस करना होगा ये छोटा सा काम 

टीवी के बिना मोबाइल में फ्री देख सकते है आईपीएल के लाइव मैच, बस करना होगा ये छोटा सा काम

आईपीएल में कल एक बार फिर रोमांचक मुकाबले देखने को मिला और 14वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस अपना खाता खोलने में सफल रही. जी हां, कल वानखेड़े में खेले गए 14वें मुकाबले में बेहद रोमांचक मुकाबला देखने को मिला जिसे देख दर्शक गदगद हो उठे. आईपीएल के इतिहास में कल ऐसा पहली बार देखने को मिला जब टीम के दोनों कप्तानी ने अपनी धमाकेदार पारी खेलकर टीम को शानदार बढ़त दिलाई थी.

तो अगर आप इन मैचों को देख नहीं पाए हैं या फिर किसी कारण मिस कर दिया है तो ऐसे में आप जियो और एयरटेल का एप डाउनलोड कर इसका लुत्फ़ उठा सकते हैं. आइये आपको बताते हैं इसके लिए आपको क्या करना होगा.

 

रोहित शर्मा का हिट शॉट और कोहली की विराट पारी

IPL live mobile streaming on Jio and Airtel, do this

आईपीएल का कल 17 अप्रैल को वानखेड़े में 14वां मुकाबला खेला गया है. इस मैच में एक तरफ हिटमैन रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस थी तो वहीं दूसर तरफ विराट कोहली की रॉयल चैलंजर्स बंगलौर. यह मुकाबला अब तक के आईपीएल इतिहास का सबसे दिलचस्प मैच रहा है जो एक एतिहासिक मुकाबला दर्ज हुआ.

IPL live mobile streaming on Jio and Airtel, do this

जी हां एक तरफ रोहित शर्मा हिटमैन का आक्रामक रुख अपना कर 94 रनों की धमाकेदार पारी खेली. इस विस्फोटक पारी के साथ ही रोहित ने अपनी टीम को पहली जीत दिलाई है. तो वहीं दूसरी तरफ विराट कोहली की 92 रनों की धमाकेदार पारी भी दिल को छु लेने वाली थी. विराट ने भी अपनी कप्तानी पारी खेलते हुए सभी को हैरान कर दिया.

जियो और एयरटेल का एप डाउन लोड कर देखें मैच 

आईपीएल का कांट्रेक्ट इस बार स्टार स्पोर्ट्स ने खरीद लिया है और दर्शक इस बार अलग अंदाज में मैच का लुत्फ़ ले रहे हैं. तो वहीं अगर कुछ दर्शक इस मैच को तीव पर नहीं देख पाते हैं या फिर मोबाईल पर ही देखने में दिलचस्पी रखते हैं तो उनके लिए डिजिटल दुनिया स्वागत कर रही है.

IPL live mobile streaming on Jio and Airtel, do this

जी हां जियो और एयरटेल अपने यूजर्स और क्रिकेट प्रेमियों के लिए ख़ास ऑफर लाई है जिसके जरिये हर कोई मोबाइल या टेबलेट में मैच देख सकता है. लाइव देखने के लिए आपको बस इन दोनों के एप डाउनलोड करने होंगे और उसके बाद आप घर बैठे-बैठे मैच का लुत्फ़ उठा सकते हैं.

Related posts

Leave a Reply