मैन ऑफ द मैच किरोन पोलार्ड ने रोहित शर्मा के लिए कही ऐसी बात,

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मैन ऑफ द मैच किरोन पोलार्ड ने रोहित शर्मा के लिए कही ऐसी बात, जीत लिया करोड़ों भारतियों का दिल 

मैन ऑफ द मैच किरोन पोलार्ड ने रोहित शर्मा के लिए कही ऐसी बात, जीत लिया करोड़ों भारतियों का दिल

मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आज एक शानदार मुकाबला खेला गया. मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. मैच में रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस की टीम में नहीं खेले. चोट लगने के कारण उन्हें टीम से बाहर रखा गया. उनके स्थान पर कैरोन पोलार्ड टीम की कप्तानी कर रहे थे.

पोलार्ड ने लंबे-लंबे छक्के मारे. उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 31 गेंद में 83 रन बनाए. मोहम्मद शमी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 21 रन देकर 3 विकेट लिए. रोमांचक मुकाबले में 3 विकेट से जीत लिया मुंबई ने.

जीत के बाद मैन ऑफ द मैच और कप्तान पोलार्ड क्या बोले 

मैन ऑफ द मैच किरोन पोलार्ड ने रोहित शर्मा के लिए कही ऐसी बात, जीत लिया करोड़ों भारतियों का दिल 1

“मैं भगवान को धन्यवाद देना चाहूंगा. मुझे जो काम करना है, उसे करने के लिए मुझे ताकत देने के लिए उनका धन्यवाद करना चाहिए. मेरी पत्नी को धन्यवाद देना चाहूंगा आज उसका जन्मदिन है और मैं अपनी ये शानदार पारी उसे समर्पित करना चाहता हूं”

“मैं ऊपर बल्लेबाजी करने आया क्योंकि मैं वानखेड़े में बल्लेबाजी करने का आनंद लेता हूं. अश्विन पर आक्रमण करने की योजना थी क्योंकि स्पिन गेंदबाजी शानदार नहीं थी”

टीम की गेंदबाजी पर क्या बोले कप्तान पोलार्ड 

मैन ऑफ द मैच किरोन पोलार्ड ने रोहित शर्मा के लिए कही ऐसी बात, जीत लिया करोड़ों भारतियों का दिल 2

“दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हुआ, गेंदबाजी करने के लिए एक मुश्किल पिच थी और बल्लेबाजी करने के लिए अच्छा था, इसलिए हमने शुरुआत के बाद गेंद के साथ अच्छा किया. हमने बीच के ओवरों में चीजों को वापस खींच लिया, लेकिन अंत में प्लॉट खो दिया”

रोहित शर्मा के लिए कही ये बात 

मैन ऑफ द मैच किरोन पोलार्ड ने रोहित शर्मा के लिए कही ऐसी बात, जीत लिया करोड़ों भारतियों का दिल 3

“फिर आप गेंदबाजों पर कठोर नहीं हो सकते. हम परिणाम में जीत के साथ समाप्त हुए और इसके लिए भगवान का धन्यवाद किया. जाहिर है, रोहित टीम के कप्तान हैं और यह टीम के लिए केवल एक एहतियाती उपाय था. उसे अगले गेम में वापस आना चाहिए. मैं ख़ुशी से उसे वापस कप्तानी दे दूंगा और बाउंड्री पर फील्ड कर दूंगा, जबकि यह भी सोचकर कि टीम को क्या योगदान देना है”

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts