/

आईपीएल खत्म होने के बाद भावुक हुई मिताली राज, देशवासियों से की ये अपील

3 जून से 10 जून के बीच महिला एशिया कप खेला जाना है. जिसमे भारत के अलावा पाकिस्तान बांग्लादेश, श्रीलंका, थाईलैंड और मलेशिया की टीम प्रतिभाग करेगी.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

इस महिला एशिया कप के शुरू होने से पहले भारतीय टीम की महिला कप्तान मिताली राज ने भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों से एक अपील की है और साथ ही आईपीएल के खत्म होने का दुःख भी जताया है.

आईपीएल के खत्म होने के बाद मिताली हुई भावुक 

आईपीएल खत्म होने के बाद भावुक हुई मिताली राज, देशवासियों से की ये अपील 1

भारतीय टीम की महिला कप्तान मिताली राज ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्विट करते हुए लिखा, “आईपीएल के बाद खालीपन सा लग लग रहा है? हम एशिया कप के लिए मलेशिया में है. मिलते है भारत?

मिताली राज के इस ट्विट से साफ़ जाहिर है, कि वह आईपीएल को बहुत मिस कर रही है और उनके साथ-साथ पूरा विश्व क्रिकेट आईपीएल को मिस कर रहा है. हालाँकि, मिताली राज ने अपने इस ट्विट में महिला एशिया कप देखने की अपील की है.

बीसीसीआई ने भी की थी महिला क्रिकेटरों की तस्वीर शेयर 

आईपीएल खत्म होने के बाद भावुक हुई मिताली राज, देशवासियों से की ये अपील 2

अभी हाल में ही बीसीसीआई ने भी महिला क्रिकेटरों की एक तस्वीर शेयर की थी. जो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो गई थी. इस तस्वीर में भारतीय टीम की सभी महिला खिलाड़ी एक बड़ी अलमारी में आराम फरमाती हुई नजर आ रही थी.

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए बीसीसीआई ने बताया था, कि जब भी बाहर बारिश होती है, तो भारतीय टीम की महिलाएं कुछ ऐसा ही करती है.

इस प्रकार है भारतीय टीम का एशिया कप का कार्यक्रम  

आईपीएल खत्म होने के बाद भावुक हुई मिताली राज, देशवासियों से की ये अपील 3

3 जून : भारत बनाम मलेशिया

4 जून : भारत बनाम थाईलैंड

6 जून : भारत बनाम बांग्लादेश

7 जून : भारत बनाम श्रीलंका

9 जून : भारत बनाम पाकिस्तान