''आईपीएल मुकाबलों के बाद मन नहीं लगता, पार्टी शुरू होनी चाहिये'' : क्रिस गेल | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

”आईपीएल मुकाबलों के बाद मन नहीं लगता, पार्टी शुरू होनी चाहिये” : क्रिस गेल 

”आईपीएल मुकाबलों के बाद मन नहीं लगता, पार्टी शुरू होनी चाहिये” : क्रिस गेल

वेस्टइंडीज की टीम के विस्फ़ोटक सलामी बल्लेबाज़ क्रिस गेल ने आईपीएल मैच के बाद होने वाली पार्टीज को लेकर दे दिया हैं एक ऐसा बयान जो निश्चित तौर पर भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड (बी.सी.सी.आई) को पसंद नहीं आएगा.

दरअसल क्रिस गेल इन दिनों भारत में आये हुए हैं. जहाँ वो युएसएल डियाजियो के सुरक्षा अभियान का समर्थन और प्रचार करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़े : प्रतिभावान गेंदबाजों कों उनके अन्तराष्ट्रीय टीम में मौका नहीं मिलता: क्रिस गेल

जहाँ पर दुनिया के सबसे आक्रामक बल्लेबाज़ क्रिस गेल ने मैच का बाद होने वाली आईपीएल पार्टी को लेकर बात करते हुए कहा, कि-

”सब ही जानते हैं, कि खुद को फिट रखने के लिए आराम कितना जरुरी होता हैं. यही कारण हैं, कि मैं पूरा दिन सोता ही रहता हूँ. पर रात का समय मेरा लिए हर रोज़ पार्टी का समय होता हैं. जिसकी पूरी थकान में दिन में सो कर मिटा लेता हूँ. रही बात क्रिकेट के अभ्यास की तो वो तो हम पार्टी और सोने के बाद भी कर ही लेते हैं.”

क्रिस गेल के अनुसार-

”आईपीएल के दौरान मैं सुबह 6 बजे सोता हूँ और लगभग 4 बजे तक उठता हूँ. उसके बाद क्रिकेट के अभ्यास के लिए थोड़ा वक़्त निकाल लेता हूँ और फिर पूरी रात पार्टी. मैच के बाद हम सभी खिलाड़ी और दोस्त मिलते हैं और पार्टी का मज़ा लेते हैं, लेकिन जब से आईपीएल मैच के बाद पार्टीज पर बैन लगा हैं तब से मेरा मन नहीं लगता और मैं टीवी देखकर या सो कर ही अपनी रात बिताता हूँ.”

यह भी पढ़े : क्रिस गेल ने कोहली की विराट पारी के बाद कहा; अभी तो पार्टी शुरू हुई हैं

क्रिस गेल के अनुसार-

”(बी.सी.सी.आई) को फिर से आईपीएल पार्टी शुरू करनी चाहिए. यही एक चीज़ हैं, जिसको मैं आईपीएल के दौरान बहुत ज्यादा मिस करता हूँ. आईपीएल में लगातार दो महीने खेलना आसान नहीं होता आपको तरो ताज़ा रहने के लिए और अपने दिमाग को आराम देने के लिए पार्टी की जरुरत होती हैं. पार्टी के साथ आपका खेल भी निखरता हैं.”

आईपीएल में  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का अहम हिस्सा हैं गेल.

Related posts