सुरेश रैना
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

कोरोना वायरस के चलते लंबे वक्त से स्थगित चल रही आईपीएल 2020 की तारीखें भी अब सामने आ चुकी हैं। जी हां, आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग के बाद बीसीसीआई ने ऐलान कर दिया है की आईपीएल को यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक खेला जाएगा।

लीग का आयोजन दुबई, शारजाह, अबु धाबी के मैदानों पर ही किया जाएगा। अब वेन्यू में हुए बदलाव का कुछ खिलाड़ियों को फायदा पहुंचेगा, तो कुछ को नुकसान भी होगा। जैसा की हर सीजन में सर्वाधिक रन बनाने वाला खिलाड़ी ऑरेंज कैप अपने नाम करता है।

इस बार भी खिलाड़ी अधिक से अधिक रन बना कर अपनी टीम को जीत दिलाने के साथ-साथ ऑरेंज कैप जीतने का प्रयास करते नजर आएंगे। तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 5 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जो आईपीएल 2020 में सर्वाधिक रन बनाकर ऑरेंज कैप अपने नाम कर सकते  हैं।

5 बल्लेबाज जो यूएई में खेले जाने वाले आईपीएल 2020 में जीत सकते हैं ऑरेंज कैप 1

      ये 5 खिलाड़ी आईपीएल 2020 में जीत सकते हैं ऑरेंज कैप

1- डेविड वार्नर

5 बल्लेबाज जो यूएई में खेले जाने वाले आईपीएल 2020 में जीत सकते हैं ऑरेंज कैप 2

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान और विस्फोटक सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर आईपीएल इतिहास में सबसे अधिक बार ऑरेंज कैप जीतने वाले खिलाड़ी हैं। पिछले सीजन में ऑरेंज कैप डेविड वार्नर ने ही अपने नाम की थी। पिछले कुछ सीजन में वो लगातार 500 रनों का आकड़ा पर कर रहे हैं।

वह अब तक 3 बार 2015, 2017 व 2019 में आईपीएल में ऑरेंज कैप अपने नाम कर चुके हैं। डेविड वार्नर मौजूदा समय में बहुत ही शानदार लय में चल रहे है। बैन के बाद मैदान पर लौटे वॉर्नर के बल्ले ने जमकर रन उगले हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद के प्रमुख खिलाड़ी डेविड वार्नर आईपीएल 2020 में भी ऑरेंज कैप के लिए प्रबल दावेदार होंगे। वॉर्नर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर तो रन बनाते ही हैं, साथ ही आईपीएल में भी उनका बल्ला गेंदबाजों के खिलाफ जमकर बोलता है।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse