विदेशी खिलाड़ियों के साथ मानसून के बाद आईपीएल संभव : बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विदेशी खिलाड़ियों के साथ मानसून के बाद आईपीएल संभव : बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी 

विदेशी खिलाड़ियों के साथ मानसून के बाद आईपीएल संभव : बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी

आईपीएल फैंस के लिए एक बहुत ही अच्छी खबर आ रही है. दरअसल बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी ने आईपीएल 2020 के होने के संकेत दे दिए हैं. उन्होंने साफ़ कह दिया है कि मानसून के बाद आईपीएल का आयोजन किया जा सकता है. साथ ही उन्होंने ये भी आश्वाशन दिया है कि विदेशी खिलाड़ी भी आईपीएल में हिस्सा जरुर लेंगे.

आईपीएल प्रशंसकों के लिए सबसे बेहतर मनोरंजन

राहुल जौहरी
राहुल जौहरी

सीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी ने टीएमसी स्पोर्ट्स हडल वेबिनार के दौरान कहा, “आईपीएल प्रशंसकों के लिए सबसे बेहतर मनोरंजन में से एक है. पिछले साल आम चुनाव के लिए मतदान करने वालों की तुलना में अधिक लोगों ने आईपीएल देखा. प्रायोजकों के लिए, क्रिकेट एक लीडर है और यह लीडर मार्ग का नेतृत्व करेगा.

आईपीएल का स्वाद यह है कि दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी आते हैं और खेलते हैं और हर कोई उस प्रवाह को बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है, लेकिन यह एक कदम-दर-चरण प्रक्रिया होगी. हम कल सामान्यीकरण की उम्मीद नहीं कर सकते. हमें खिलाड़ियों के भाग लेने या न लेने के फैसले का भी सम्मान करना पड़ेगा.”

हम सरकारी दिशानिर्देशों द्वारा निर्देशित रहेंगे

राहुल जौहरी

सरकार द्वारा अभ्यास के लिए स्टेडियम खोलने की अनुमति मिलने को लेकर राहुल जौहरी ने कहा, “हम सरकारी दिशानिर्देशों द्वारा निर्देशित रहेंगे. हमारी सलाह फिलहाल कहती है आईपीएल को अगली सूचना तक निलंबित रखा जाए. लॉकडाउन के मौजूदा चरण के समाप्त होने के बाद, मानसून है. मानसून के बाद ही क्रिकेट की गतिविधियां शुरू हो सकती हैं. तब तक उम्मीद है कि हालात सुधरेंगे.”

बिना दर्शकों के हो सकता आईपीएल का आयोजन

Rahul Johri‏

दर्शकों के बिना आईपीएल होने के बारे में पूछे जाने पर, राहुल जौहरी ने कहा, “बिना दर्शकों के, यह सिर्फ आईपीएल में ही नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी होगा. गेट मनी हमें हमारे राजस्व का छोटा प्रतिशत देता है, यह महत्वपूर्ण है क्योंकि इसका बड़ा हिस्सा स्टेडियमों के रखरखाव में जाता है. हालांकि, अगर हमारे पास ज्यादा विकल्प नहीं है, तो हम बिना दर्शकों के आयोजन कर सकते हैं.”

Related posts