जाने आईपीएल 2020 में किस टीम के पास मौजूद हैं बड़े हिटर, रैंकिंग के आधार पर देखें कौन है मजबूत 1
Prev1 of 8
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंडियन प्रीमियर लीग का पूरे क्रिकेट जगत में खास वर्चस्व है। भारत में खेली जाने वाली इस टी20 लीग को ना केवल भारत बल्कि पूरे विश्व क्रिकेट में पसंद किया जाता है। ऐसे में इस हाई वॉल्टेज टी20 क्रिकेट लीग पर हर किसी का ध्यान रहता है। आईपीएल अपने सफलतम 12 सीजन की समाप्ति के बाद 13वें सीजन की तरफ बढ़ रहा है।

रैटिंग के हिसाब से जाने सभी टीमों के हिटर्स

आईपीएल के 13वें सीजन के लिए पिछले ही महीनें नीलामी हुई जहां पर सभी टीमों मे अपने स्क्वॉड को पूरा कर लिया। हर किसी टीम ने पूरी रणनीति के साथ अपने पाले में खिलाड़ी शामिल किए और एक मजबूत और खिताब की दावेदार के रूप में टीम बनायी।

आईपीएल 2020

सभी टीमों की तस्वीर के साफ होने के बाद तो सभी टीमों में कुछ बड़े खतरनाक हिटर्स मौजूद हैं। इन हिटर्स की बात करें तो किसी टीम में कुछ कम हो सकते हैं लेकिन सभी टीमों के पास कुछ खास स्ट्रोक प्लेयर मौजूद हैं। तो आपको बताते हैं सभी टीमों की रैंटिंग के हिसाब से उनके हिटर्स की ताकत…

जाने आईपीएल 2020 में किस टीम के पास मौजूद हैं बड़े हिटर, रैंकिंग के आधार पर देखें कौन है मजबूत 2

#8 रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

आईपीएल में अब तक खिताब से मरहूम रही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम इस बार किसी तरह से खिताब को हासिल करने की उम्मीद के साथ उतरेगी। आरसीबी की टीम में भी ऐसे कुछ खिलाड़ी मौजूद हैं जो इस टीम को खिताब दिलाने का पूरा दमखम रखते हैं।

जाने आईपीएल 2020 में किस टीम के पास मौजूद हैं बड़े हिटर, रैंकिंग के आधार पर देखें कौन है मजबूत 3

इसी तरह से आरसीबी की टीम में जब बिग हिटर्स की बात करें तो यहां इनके पाले में एबी डीविलिर्स तो हैं ही साथ ही क्रिस मौरिस, शिवम दुबे, और मोइन अली जैसे हिटर्स मौजूद हैं। ये ऐसे खिलाड़ी हैं जो कुछ ही गेंदों का सामना कर मैच को पूरी तरह से पलटने का माद्दा रखते हैं। ये सभी खिलाड़ी अलग-अलग सर्किट में अपनी इस बिग हिटिंग एबिलिटी को दिखा चुके हैं।

Prev1 of 8
Use your ← → (arrow) keys to browse