ये खिलाड़ी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए साबित हुए जीरो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ये खिलाड़ी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए साबित हुए जीरो और अन्य टीमो के लिए बने हीरो 

ये खिलाड़ी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए साबित हुए जीरो और अन्य टीमो के लिए बने हीरो

आईपीएल का ये सीजन अपने आखिरी पड़ाव के पास आ गया है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का इस सीजन प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. वो शुरू के मैच लगातार हारते गए लेकिन पिछले तीन मैच में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है. आइए आपको इस टीम के कुछ ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताते हैं जो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए लेकिन जब इस टीम से बाहर गए तो शानदार प्रदर्शन किया.

3. रॉबिन उथप्पा

ये खिलाड़ी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए साबित हुए जीरो और अन्य टीमो के लिए बने हीरो 1

कोलकाता नाईट राइडर्स के उपकप्तान रॉबिन उथप्पा पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेला करते थे. उन्होंने इस टीम के लिए दो सीजन खेले हैं. पहले सीजन इस खिलाड़ी ने 15.90 के मामूली औसत से रन बनाए. ये 2009 का सीजन था. इसके अगले सीजन इस खिलाड़ी ने 31 के औसत से रन बनाए.

फिर इस खिलाड़ी को रिलीज कर दिया गया. उसके बाद वो तीन सीजन पुणे के लिए खेले. उसके बाद वो कोलकाता के लिए खेल रहे हैं. इन दोनों टीम के लिए इस खिलाड़ी ने शानदार प्रदर्शन किया है.

2. शेन वाटसन

ये खिलाड़ी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए साबित हुए जीरो और अन्य टीमो के लिए बने हीरो 2

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ये खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहा है. पिछले सीजन इस खिलाड़ी ने अपनी बल्लेबाजी के दम पर टीम को चैम्पियन भी बनाया था. इस टीम से पहले ये खिलाड़ी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के टीम का हिस्सा था. उन्होंने इस टीम के लिए कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे. 2016 और 2017 का सीजन ये खिलाड़ी इस टीम के लिए खेला था.

2016 में इस खिलाड़ी ने 13 के औसत से 134 रन बनाए थे. वहीं 2017 के सीजन में इस खिलाड़ी ने 11.83 के औसत से रन बनाए थे. इसके बाद जब ये खिलाड़ी चेन्नई के लिए खेलने लगा जमकर रन बनाए.

3. क्विंटन डि काक 

ये खिलाड़ी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए साबित हुए जीरो और अन्य टीमो के लिए बने हीरो 3

साउथ अफ्रीका का ये खिलाड़ी पिछले सीजन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का हिस्सा था. उनका बल्ला पूरे सीजन नहीं बोला. लेकिन जैसे ही ये खिलाड़ी मुंबई के लिए इस सीजन खेलने लगा क्या शानदार प्रदर्शन करने लगा. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए इस खिलाड़ी ने 8 मैच में सिर्फ 201 रन बनाए थे. सिर्फ 25 के औसत से.

मुंबई के लिए इन्होंने अब तक 10 मैच में 378 रन बना चुके हैं.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts