मुंबई इन्डियस को छोड़ अब इस टीम के लिए आईपीएल 11 खेलते नजर आयेंगे हार्दिक पंड्या

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL UPDATE: आईपीएल 11 में मुंबई छोड़ अब इस टीम के लिए खेलते नजर आयेंगे हार्दिक पंड्या, करोड़ो मिलने की सम्भावना 

IPL UPDATE: आईपीएल 11 में मुंबई छोड़ अब इस टीम के लिए खेलते नजर आयेंगे हार्दिक पंड्या, करोड़ो मिलने की सम्भावना

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पण्ड्या ने अपने जबरदस्त खेल के प्रदर्शन के दम पर क्रिकेट जगत के आयाम को ही पूरी तरह से बदल डाला,जिसके बाद से वे भारत के साथ पूरी दुनिया में भी सबसे लोकप्रिय हरफनमौला खिलाड़ी बन चुके हैं।

बड़ी तेजी से अर्न्तराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति बटोरने वाले पण्ड्या एक समय सिर्फ 10 लाख रूपए की रकम में आईपीएल में खरीदे गए थे, जिसके बाद अब वह अगले सीजन के आईपीएल में करोड़ों में बिकने के लिए पूरी तरह से तैयार बैठे हैं।

नीलामी ब्लाॅक में नजर आएंगे पण्ड्या

IPL UPDATE: आईपीएल 11 में मुंबई छोड़ अब इस टीम के लिए खेलते नजर आयेंगे हार्दिक पंड्या, करोड़ो मिलने की सम्भावना 1

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पण्ड्या ने बीसीसीआई को बताया था कि वह आईपीएल के अगले सीजन के लिए नीलामी ब्लाॅक में शामिल होना चाहते हैं,जिसके लिए वह पूरी तरह से तैयार हैं। बहरहाल, उनकी टीम मुंबई इंडियंस भी उन्हें अपनी टीम में शामिल करने के लिए बेकरार नजर आ रही है।

कभी मिले थे 10 लाख रूपये

IPL UPDATE: आईपीएल 11 में मुंबई छोड़ अब इस टीम के लिए खेलते नजर आयेंगे हार्दिक पंड्या, करोड़ो मिलने की सम्भावना 2

साल 2015 में पण्डया को मुंबई इंडियंंस ने 10 लाख रूपए में खरीदा था,जिसके बाद अगले साल 2016 के सीजन में उनकी फीस को बढ़ाते हुए 20 लाख कर दी थी। अब पण्ड्या का कद अर्न्तराष्ट्रीय स्तर पर काफी बढ़ चुका है, तो उनका इस बार इरादा नीलामी ब्लाॅक मेंं शामिल होकर करोड़ों में पहुंचने का है।

इस बात पर बीसीसीआई के उच्च अधिकारी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, हार्दिक नीलामी में शामिल होना चाहते हैं, नियम यह कहता है कि अगर वह मुंबई इंडियन्स के लिए तैयार नहीं है तो वह नीलामी में शामिल हो सकते हैं।

आरसीबी की भी नजरें पण्डया पर

IPL UPDATE: आईपीएल 11 में मुंबई छोड़ अब इस टीम के लिए खेलते नजर आयेंगे हार्दिक पंड्या, करोड़ो मिलने की सम्भावना 3

सूत्रों के हवालें से यह खबर आ रही है कि विराट कोहली की टीम राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर की भी नजर हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पण्ड्या पर है,ताकि अपनी टीम को एक  दिग्गज खिलाड़ी को शामिल करके प्रीमियर लीग में एक मजबूत दावेदारी पेश किया जाए।जिसके बाद से यह उम्मीद जताई जा रही है कि अगर पण्ड्या इस नीलामी डील में शामिल होते हैं तो वह आईपीएल की सबसे बड़ी डील में से एक हो सकती है।

मुंबई इंडियंस भी पेश करेंगी मजबूत दावा

IPL UPDATE: आईपीएल 11 में मुंबई छोड़ अब इस टीम के लिए खेलते नजर आयेंगे हार्दिक पंड्या, करोड़ो मिलने की सम्भावना 4

रोटेशन पाॅलिसी के तहत मुंबई इंडियंस रोहित शर्मा के बाद अपने दूसरे खिलाड़ियों को टीम में उनकी रकम बढ़ाते हुए शामिल करना चाहेंगी। इसके अलावा पण्ड्या को भी जरूर मनाने की कोशिश करेंगी। अब यह देखना बेहद दिलचस्प रहेगा कि क्या पण्ड्या एक बार फिर मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे या फिर नीलामी में बिकने के लिए तैयार रहेंगे।

देखें टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम

Related posts

Leave a Reply