इरफ़ान पठान को आईपीएल से टीम इंडिया में वापसी की उम्मीद

तेज गेंदबाज इरफान पठान भारतीय क्रिकेट टीम में फिर से वापसी की उम्मीद लगाये बैठे है कि आईपीएल आठ अप्रैल से शुरू हो रहा है और वह इसमें अपने प्रदर्शन के दम पर वह एक बार फिर भारत के लिए खेलने के सपने को पूरा करने में कामयाब होंगे।

इस बार पिछले बार की तरह अच्छा प्रदर्शन करते हुए और वापसी के साथ इरफान इस बार आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलेंगे। इरफान अभी से चेन्नई में अपनेनए साथी खिलाड़ियों के साथ प्रैक्टिस में भी जुट गए हैं।

आईपीएल की वेबसाइट के हिसाब से , इरफान ने कहा, ”यह बात तो तय है की भारत के लिए खेलना मेरा लक्ष्य है, लेकिन इसके लिए हम एकदम से छलांग नहीं लगा सकते बल्कि एक-एक कदम आगे बढ़ाना होगा। हलाकि मैंनेरणजी ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन किया और उम्मीद है कि आईपीएल में भी यह इतिहास दोहराऊंगा”

चेन्नई सुपरकिंग्स टीम में शामिल होने के बाद इरफान भारतीय वन डे टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के अगुवाई में खेलेंगे और इसका बहूत से फायदा उन्हें आने वाले भविष्य में मिल सकता है।

इरफान ने कहा, ”यह सिर्फ कप्तान धौनी और टीम प्रबंधन पर निर्भर करता है कि वे मेरा उपयोग किस तरह मैच में लाते हैं। मेरे पास बहूत समय का अनुभव भी है और मुझे ये भी लगता है कि मैं टीम के लिए कोई भी भूमिका निभाने में सक्षम हूं।”

Related Topics