Photos : IPL10: इंदौर में हुई आईपीएल की चौथी ओपनिंग सेरेमनी, दिशा पाटनी ने किया धमाकेदार परफॉरमेंस | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

Photos : IPL10: इंदौर में हुई आईपीएल की चौथी ओपनिंग सेरेमनी, दिशा पाटनी ने किया धमाकेदार परफॉरमेंस 

Photos : IPL10: इंदौर में हुई आईपीएल की चौथी ओपनिंग सेरेमनी, दिशा पाटनी ने किया धमाकेदार परफॉरमेंस

जैसा कि हम सभी बखूबी जानते हैं, कि घरेलू क्रिकेट की सबसे बड़ी टी ट्वेंटी लीग इंडियन प्रीमियर लीग 5 अप्रैल से शुरू हो चुकी हैं. शनिवार (8 अप्रैल) को आईपीएल 10 का चौथा मुकाबला किंग्स XI पंजाब और राइजिंग पुणे सुपरजायंट की टीमों के बीच खेला जायेंगा. #FLASHBACK आज ही के दिन मिली थी 2011 विश्वकप की सबसे बड़ी जीत, जिसका जश्न फाइनल से ज्यादा मनाया गया था

मुकाबलें से पहले इंडियन प्रीमियर लीग की चौथी ओपनिंग सेरेमनी का कार्यक्रम आयोजित किया गया. जहाँ मशहुर और खुबसूरत अदाकारा दिशा पाटनी एक शानदार डांस परफॉरमेंस पेश की.

ओपनिंग सेरेमनी की शुरुआत मशहुर गायिका हर्षदीप कौर ने रंग दे बसंती के गाने ”एक ओंकार” के साथ शुरू की. इसके बाद हर्षदीप कौर ने रॉकस्टार फिल्म का मशहुर गाना ”कतिया करू”, इसके बाद उन्होंने ”नाचने दे सारे” गाना गाया. उनकी परफॉरमेंस पर सभी दर्शक झूम रहे थे. IPL10: GL v KKR: मैच रिकार्ड्स: टीम हारी फिर भी गौतम गंभीर और क्रिस लीन पर भारी पड़ी रैना की पारी
Image may contain: 1 person

इसके बाद किंग्स xi पंजाब की टीम के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल और राइजिंग पुणे सुपरजायंट की टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ को मैदान में भुलाया गया. जहाँ दोनों कप्तानों को गेम ऑफ़ स्प्रिट की शपथ दिलाई गयी. ग्लेन मैक्सवेल ने स्टीव स्मिथ को स्मृति चिन्ह भेंट किया.

इसके बाद दिशा पाटनी ने मैदान में जोरदार एंट्री मारी. दिशा पाटनी ने किंग्स xi पंजाब की टीम के थीम सोंग ”झूम पंजाबी” के साथ मैदान में एंट्री मारी. इसके बाद ”लड़की ब्यूटीफुल कर गयी चुल”, ”लैला मैं लैला” , ”हेलो हेलो” जैसे सुपरहिट गानों पर बेमिसाल डांस किया.

 

दिशा को डांस करते देख एक समय के लिए ऐसे लग रहा था, कि मैदान में दर्शक मैच देखने नहीं, बल्कि दिशा को देखने के लिए आये हैं.

Related posts