IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद होगी अब पहले से मजबूत फ्रेंचाइजी ने अफगानिस्तान के इन 2 खिलाड़ियों को किया टीम में शामिल 1

अफगानिस्तान क्रिकेट के 2 सबसे बड़े सुपरस्टार खिलाड़ी राशिद खान और मोहम्मद नबी पिछले कई सालो से आईपीएल(IPL) में अपना धूम मचा रहे है. यह दोनों अफगानी स्टार आईपीएल(IPL) में सनराईजर्स हैदराबाद(Sunrisers hydrabaad) की टीम के तरफ से खेलते हैं. और टीम में एक प्रमुख भूमिका निभाते हैं. आईपीएल(IPL) 2021 के दुसरे चरण की उल्टी गिनती शुरू हो गयी है. इसकी शुरुआत 19 सितम्बर से संयुक्त अरब अरीमत(UAE) में होने जा रही है. जिसके लिए ये दोनों स्टार युएई(UAE) पहुंच चुके हैं. फिलहाल दोनों अभी क्वारंटाइनQUARANTINE) में हैं.

यूएई पहुंच चुके हैं अफगानी स्टार

अफगानिस्तान क्रिकेट के दो दिग्गज खिलाड़ी राशिद खान और मोहम्मद नबी आईपीएल के दुसरे चरण के लिए यूएई(UAE) पहुच चुके हैं.फिलहाल दोनों अभी क्वारंटाइन(QUARANTINE) में हैं. दो दिनों की क्वारंटाइन(QUARANTINE) पूरी करने के बाद दोनों खिलाड़ी टीम के साथ जुड़ जायेंगे. सूत्रों के हवाले से खबर आई हैं कि जो खिलाड़ी सीपीएल(CPL) का साथ-साथ श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज में भाग लेने के बाद अपनी-अपनी टीमों में शामिल होने के लिए यूएई आएंगे, वो दो दिनों के लिए आइसोलेशन(ISOLATION) में रहेंगे. उन्होंने कहा कि एक बार खिलाड़ियों का टेस्ट हो जाने और उनकी रिपोर्ट(REPORT) आ जाने के बाद वे अपनी-अपनी टीमों में शामिल हो सकते हैं.

दोनों खिलाड़ियों के परिवारों का भी ख्याल रखेगी एसआरएच मैनेजमेंट

सूत्रों के हवाले से खबर आई हैं कि, दोनों खिलाड़ी अपने-अपने परिवार के साथ यूएई(UAE) पहुचे हैं. और अभी फिलहाल आइसोलेशन(ISOLATION) में हैं. और टीम उनके साथ-साथ उनके परिवार का भी पूरी तरह से उनका केवल टूर्नामेंट के दौरान ही नहीं, हर समय ध्यान रखेगी. अफगानिस्तान में इन दिनों जारी उठा पटक के बीच इन दोनों खिलाड़ियों का माइंड फ्री होना बहुत जरुरी हैं. सूत्रों का कहना हैं की एसआरएच्(SRH) मेनेजमेंटMANAGEMENT) ऐसे में इन्हें ऐसे ही माहौल देगी और हर समय दोनों खिलाड़ियों के परिवार का विशेष ख्याल रखेगी. टीम मैनेजमेंट यह सुनिश्चित करेगी कि दोनों खिलाड़ी अच्छे माइंडसेट के साथ अपना बेस्ट प्रदर्शन करें.

पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे है सनराईजर्स हैदराबाद

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद होगी अब पहले से मजबूत फ्रेंचाइजी ने अफगानिस्तान के इन 2 खिलाड़ियों को किया टीम में शामिल 2

आईपीएल 2021 के दुसरे चरण का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाला है. इस आईपीएल के पहले चरण में हैदराबाद का प्रदर्शन काफी ख़राब रहा था. टीम अपने खेले गए 7 मुकाबलों में से केवल 1  मुकाबला जीत पाई थी. जिसके कारण  हैदराबाद की टीम पॉइंट्स टेबल (POINTS TABLE) में सबसे निचले स्थान पर है. दिल्ली कैपिटल्स फ़िलहाल इस पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर है. दिल्ली ने पहले चरण में खेले गए 8 मुकाबलों में से 6 में जीत दर्ज की हैं . तो वहीं चेन्नई सुपर किंग्स दुसरे पायदान पर है.

One reply on “IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद होगी अब पहले से मजबूत फ्रेंचाइजी ने अफगानिस्तान के इन 2 खिलाड़ियों को किया टीम में शामिल”

Comments are closed.