ये जीत टीम के मनोबल बढ़ाने के लिए जरूरी थी: ज़हीर खान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

ये जीत टीम के मनोबल बढ़ाने के लिए जरूरी थी: ज़हीर खान 

ये जीत टीम के मनोबल बढ़ाने के लिए जरूरी थी: ज़हीर खान

अपने दूसरे मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को एकतरफा मुकाबले में 8 विकेट से हरा दिया. अमित मिश्रा की अगुवाई में दिल्ली ने पंजाब को 9 विकेट पर 111 रन ही बनाने दिए फिर क्विंटन डी कॉक के नाबाद अर्द्धशतक (59) और संजू सैमसन के 33 रन के बदौलत 2 विकेट खोकर 13.3 ओवर में जीत दर्ज कर ली.

मैन ऑफ़ द मैच अमित मिश्रा ने कहा, “मैं सिर्फ विकेट लेने की कोशिश की. आज के प्रदर्शन से काफी खुश हूँ. विकेट थोड़ी धीमी थी, ऐसे में थोड़ी मेहनत करने पर गेंद टर्न आराम से हो रही थी. मैं चौथा ओवर फेंकना चाहता था. लेकिन कप्तान के निर्णय का सम्मान करता हूँ. आज हमे मेहनत का फल मिला और हम जीत गये.”

मैच में जीत मिलने के बाद दिल्ली के कप्तान ज़हीर खान ने कहा, “ ये जीत बेहद जरूरी थी. आज अच्छा हुआ जो मैंने टॉस जीता. हमारी युवा टीम है ऐसे में खिलाड़ियों में ऊर्जा नजर आ रही है, आज वह बाहर भी आई. मिश्रा ने कमाल की गेंदबाज़ी की. ये बड़ा टूर्नामेंट है. हम अपना मोमेंटम बरकरार रखना चाहते हैं. अगला मैच हमारा आरसीबी से है, ऐसे में ये जीत काफी अच्छी है. ”

पंजाब के कप्तान डेविड मिलर ने कहा, “वास्तव में हमने अच्छा लक्ष्य नहीं खड़ा किया है. हाँ हम फिर भी सकारात्मक हैं. हमारे खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश की. जब आप बड़ा स्कोर करने की कोशिश करते हैं तो दो-तीन विकेट जल्द गिरने से मोमेंटम खराब हो जाता है. हालाँकि ये टूर्नामेंट बड़ा है जहाँ चीजें बदल सकती हैं.”

Related posts