SRHvsKKR: इनके सर फोड़ा दिनेश कार्तिक ने लगातार हार का ठीकड़ा

Trending News

Blog Post

आईपीएल 2019

SRHvsKKR: दिनेश कार्तिक ने इनके सर फोड़ा लगातार मिल रही हार का ठीकड़ा 

SRHvsKKR: दिनेश कार्तिक ने इनके सर फोड़ा लगातार मिल रही हार का ठीकड़ा

आईपीएल में आज हुए सुपर संडे के पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कोलकाता को 9 विकेट से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करने आई कोलकाता की टीम ने 20 ओवर में 159 रन बनाए. कोलकाता नाईट राइडर्स का कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया. ये कोलकाता की लगातार पांचवी हार है.

लक्ष्य का पीछा करने आई हैदराबाद की टीम ने मैच को एकदम एकतरफा कर दिया. डेविड वॉर्नर (67) और जॉनी बेयरस्टो (80*) की तूफानी पारियों ने दिनेश कार्तिक की टीम को कोई मौका ही नहीं दिया. कोलकाता का कोई भी गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया.

हार के बाद क्या बोले दिनेश कार्तिक 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स को क्रिस लिन (51) और सुनील नरेन (25) ने पहले विकेट के लिए 2.4 ओवर में 42 रन की साझेदारी कर विस्फोटक शुरुआत दी. नरेन तभी खलील अहमद की गेंद पर बोल्ड हो गए.

उन्होंने कहा,

“मुझे लगता है कि अगर हम अच्छी गेंदबाजी करते तो इस विकेट पर 160 का स्कोर हम डिफेंड कर लेते.  मुझे लगता है कि उन्होंने (वार्नर और जॉनी बैरेस्टो) वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन हमारे क्षेत्ररक्षण ने हमें आज पूरी तरह निराश किया. उसके बाद कैच छोड़ने के बाद बैरेस्टो ने शानदार बल्लेबाजी की और वो और बेहतरीन तरीके से खेले”

जॉनी बैरेस्टो के लिए कही ये बात 

“बैरेस्टो का एक विकेट लेना  हमारे लिए बेहतर होता, पृथ्वीराज की गेंद पर जब कैच छुटा वो थोड़ा खराब महसूस हुआ.  हमें इस गेम से बाहर हो गए”

कुलदीप यादव को क्यों नहीं खिलाया?

“मैं मानता हूँ की हमारी गेंदबाजी टूर्नामेंट में रंग नहीं दिखा पा रही है. हमारे क्षेत्ररक्षण में भी काफी सुधार की जरूरत है.(कुलदीप) के साथ एक फॉर्म इश्यू है क्योंकि वह आखिरी गेम में हमारे लिए नहीं अच्छा कर पाए थे.  हमें उसे एक ब्रेक देना था और उसे नए सिरे से हासिल करना था”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts