IRE vs IND 2nd T20 Andrew Balbirnie

आयरलैंड और भारत (IRE vs IND 1st T20) के बीच दो मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला डबलिन के ‘द विलेज’ में खेला गया जहाँ भारत ने इस मुकाबले को 7 विकेट से अपने नाम किया। भारत से मिली करारी हार पर आयरलैंड के कप्तान एंड्रयू बालबर्नी (Andrew Balbirnie) थोड़े निराश दिखाई दिए। आइये जानते हैं, इस हार पर उन्होंने क्या कहा ?

भारत से मिली हार पर क्या बोले Andrew Balbirnie ?

IRE vs IND 1st T20 Andrew Balbirnie

भारत से मिली करारी हार पर आयरलैंड के कप्तान एंड्रयू बालबर्नी (Andrew Balbirnie) ने बताया कि अच्छा अनुभव किया। यह एक अच्छी टीम है। कोशिश थी शुरुआत अच्छी हो।

उन्होंने कहा,

”हमने अच्छा अनुभव किया। यह एक अच्छी टीम है। टेक्टर ने शानदार बल्लेबाजी की। हम बस एक अच्छी शुरुआत करना चाहते थे, टेक्टर से भी हमारी यही बात हो रही थी, लेकिन हमारी गेंदबाज़ी इस बार कुछ खराब हुई। भारत जैसी टीम के खिलाफ आपको अच्छा होना होगा।”

एंड्रयू बालबर्नी (Andrew Balbirnie) ने आगे कहा,

”हैरी एकदिवसीय क्रिकेट में शानदार फॉर्म में हैं और उन्होंने आज भी इसे कायम रखा है। आज का विकेट अच्छा था, हम कोशिश करेंगे कि अगले मैच में वापसी करें।”

ऐसा रहा मैच का हाल

IRE vs IND 1st T20

आपको बता दें कि भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था। इस मैच (IRE vs IND 1st T20) में पहले बल्लेबाजी करते हुए आयरलैंड की टीम ने 12 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 108 भारत को जीत के लिए 109 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में टीम इंडिया ने हार्दिक पांड्या और दीपक हुड्डा की दमदार पारी के दम पर 9.2 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 111 रन बनाए।

2 replies on “IRE vs IND 1st T20: ‘भारत जैसी टीम के खिलाफ…करारी हार पर क्या बोले Andrew Balbirnie ?”

Comments are closed.