deepak hooda player of the match and series

आयरलैंड और भारत के बीच दो मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला डबलिन के ‘द विलेज’ में खेला गया जहाँ भारत ने इस मुकाबले को दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) की शानदार शतकीय पारी के दम पर
4 रन से जीतते हुए सीरीज को भी 2-0 से अपने नाम किया। भारत को जीत दिलाने में दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने अहम भूमिका निभाई जिसके बाद उन्हें प्लेयर ऑफ़ द मैच के साथ-साथ प्लेयर ऑफ़ द सीरीज से भी सम्मानित किया गया।

Deepak Hooda का बयान

IRE vs IND 2nd T20 deepak hooda

भारत को जीत दिलाने वाले दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने मैच के बाद बताया कि आईपीएल की वजह से वो इतना अच्छा खेल पाए। ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी के लिए कुछ समय मिल रहा है। प्रशंसकों के लिए धन्यवाद।

उन्होंने कहा,

”ईमानदारी से कहूं तो मैं एक अच्छे आईपीएल से आ रहा था और उसी प्रदर्शन और फ़ॉर्म को यहां भी दोहराया। मैं ख़ुश हूं और मुझे इसी तरह से आक्रामक होकर खेलना पसंद है। इन दिनों मैं ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी कर रहा हूं, इसलिए मुझे बल्लेबाज़ी के लिए कुछ समय मिल रहा है। ”

Koo App

Well done Deepak Hooda!! Purposeful and sound exhibition of power hitting👏👏

Syed Saba Karim (@cricketsabak) 29 June 2022

IRE vs IND 2nd T20: 'बस आईपीएल के फॉर्म को दोहराया...जीत के बाद Deepak Hooda का बयान 1

दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने आगे कहा,

”संजू मेरे बचपन का दोस्त है। हमने साथ में अंडर-19 खेला, मैं उसके लिए भी खुश हूं। उसके साथ बल्लेबाज़ी करना हमेशा अच्छा रहता है।”

अंत में दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने कहा,

”आयरलैंड बहुत अच्छा है, मैंने इसका भरपूर आनंद लिया। यहां प्रशंसक शानदार हैं। मुझे बिल्कुल नहीं लगा कि मैं भारत के बाहर खेल रहा हूँ। हाँ, विकेट अलग है। प्रशंसकों के लिए धन्यवाद, जिस तरह से वे आए और हमारा समर्थन किया।”

प्लेयर ऑफ़ द मैच और सीरीज बने Deepak Hooda

deepak hooda player of the match and series

भारत का पहला विकेट ईशान किशन के रूप में गिरा जिसके बाद दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर आए और उन्होंने इस मैच (IRE vs IND 2nd T20) में दमदार अर्धशतक जमाया। दीपक हुड्डा ने 27 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। इसके बाद हुड्डा ने अपना शतक भी पूरा किया।

उन्होंने 55 गेंदों में अपना शतक पूरा किया। इसी के साथ दीपक हुड्डा चौथे ऐसे भारतीय खिलाड़ी बने जिन्होंने टी20 में अपना शतक पूरा किया। हुड्डा इस मुकाबले में 104 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंने इस मैच में 6 छक्के और 9 चौके की मदद से 57 गेंदों में 104 रन बनाए और जोशुआ लिटिल का शिकार बन बैठे।

IRE vs IND 2nd T20: 'बस आईपीएल के फॉर्म को दोहराया...जीत के बाद Deepak Hooda का बयान 2

वहीं, दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने पहले टी20 मैच में भी दमदार पारी खेली थी। उन्होंने पहले टी20 मैच में नाबाद 47 रनों की पारी खेली थी। इस दौरान उनके बल्ले से 2 छक्के और 6 चौके भी निकले थे। यही कारण है कि उन्हें प्लेयर ऑफ़ द मैच के साथ-साथ प्लेयर ऑफ़ द सीरीज से भी सम्मानित किया गया।