आयरलैंड के दौरे पर आया बांग्लादेश के स्टार खिलाड़ी शाकिब अल हसन का बड़ा बयान 1

अनुभवी ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने स्वीकार किया, कि बांग्लादेश टीम को आयरलैंड की पिच को समझने के लिए अभी थोड़ा समय लगेगा. आप को बता दे  इस समय बंगलादेशी टीम आयरलैंड के दौरे पर हैं. जहाँ वो आयरलैंड और न्यूज़ीलैण्ड के साथ सीरीज में हिस्सा ले रही हैं.

पहला मैच बारिश की वजह से धुला 

आयरलैंड और बांग्लादेश के बीच खेला गया पहला मैच बारिश की वजह से रद्द कर दिया था. बारिश से पहले बांग्लादेश की टीम ने 157 रन बनाए थे और इस दौरान उन्होंने अपने 4 विकेट खो दिए थे. टॉस हार कर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी बांग्लादेशी की शुरुआत ख़राब रही, टीम ने 70 रन पर ही 4 विकेट खो दिए थे. लेकिन तमीम इकबाल ने टीम को संभाला और टीम को 157 रन तक पहुचाया. इसके बाद बारिश की वजह से मैच रोक देना पड़ा था.

हालात में ढलने में लगेगा समय  

टीम के कप्तान शकीब ने मैच को लेकर कहा, कि यह हमारे लिए शुरूआती प्रयोग के लिए था, जो बिलकुल भी आसान नहीं था. लेकिन पुरानी गेंद बल्ले पर अच्छी तरह से आ रही थी।” “यह अच्छा अनुभव था, और अब हम अगले गेम में न्यूजीलैंड के खिलाफ इंतजार कर रहे हैं. केकेआर का यह स्टार खिलाड़ी जल्द ही अपनी टीम छोड़कर इस टीम में हो सकता है शामिल, कारण सुनकर चौंक जायेंगे आप

शकीब ने मुश्किल हालात का सामना करने के लिए तमीम और महमूदुल्लाह की प्रशंसा की. दोनों ने पांचवें विकेट के लिए नाबाद 87 रन  की साझेदारी की टीम को एक बार फिर से मैच में वापस ले आएं थे.

उन्होंने कहा, “तमीम ने बहुत अच्छा खेला।” “उन्होंने खुद को अच्छी तरह से हालात में ढाला और टीम को ख़राब हालात से बाहर निकाला. उन्होंने एक बार फिर से साबित कर दिया कि वो टीम के लिए कितने उपयोगी हैं.

सन्डे को एक न्यूज़ीलैण्ड से हैं मुकाबला 

बांग्लादेश का अगला मैच न्यूज़ीलैण्ड से हैं. ये मैच डबलिन में खेला जाएगा. टॉम लाथम के अलावा अभी टीम के खिलाड़ी आईपीएल में खेल रहे हैं ,जो जल्द ही टीम से जुड़ जाएँगे.

न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ मैदान में वापसी करेंगे मुर्तजा 

विश्व क्रिकेट के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज़ ब्रायन लारा के जन्मदिन पर वीरेंद्र सहवाग ने उन्हें कुछ इस अंदाज़ में दी बधाई, कि नहीं रुकेगी आपकी हंसी

श्रीलंका के खिलाफ धीमी ओवर रेट के वजह से 1 मैच के प्रतिबन्ध के बाद मुर्तजा भी टीम में वापसी करेंगे. और एक फिर से वो टीम की कमान सम्भालेंगे.

अनुभव की कमी हैं न्यूज़ीलैण्ड में 

शकीब ने न्यूज़ीलैण्ड की टीम को ले कर कहा कि टीम में यहाँ के हालात समझने के लिए काफी कम समय हैं  क्योंकि वो अभी भी आईपीएल में खेल रहे हैं.ऐसे में हम अपने अनुभव का फायदा उठा सकते हैं. और उन्हें चौका सकते हैं.

सचिन तेंदुलकर ने अपनी बायोपिक के रिलीज़ से पहले किया, अपने बारे में अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, जिसे आप बिलकुल भी मिस नहीं करना चाहेंगे

अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद 

शकीब ने टीम के प्रदर्शन को ले कर कहा कि हमारा न्यूज़ीलैण्ड का दौरा बहुत ख़राब रहा था. लेकिन अब हम उससे आगे बढ़ चुके हैं. यहाँ हालात अलग हैं. हम यहाँ अच्छा प्रदर्शन कर के उन्हें चौका सकते हैं.