आईपीएल छोड़ पकिस्तान-इंग्लैंड का टेस्ट मैच देखने पहुंचा बॉलीवुड का यह दिग्गज अभिनेता

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल छोड़ पकिस्तान-इंग्लैंड का टेस्ट मैच देखने पहुंचा था बॉलीवुड का यह दिग्गज अभिनेता 

आईपीएल छोड़ पकिस्तान-इंग्लैंड का टेस्ट मैच देखने पहुंचा था बॉलीवुड का यह दिग्गज अभिनेता

हालही में आईपीएल 2018 का सीजन खत्म हुआ है. चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हर कर फाइनल में तीसरी बार जीत दर्ज की है. इसी के साथ ही आईपीएल खत्म होने से पहले ही इंग्लैंड के लॉर्ड्स मैदान में इंग्लैंड और पकिस्तान के बीच टेस्ट मैच शुरू हो गया था. हाल ही में लॉर्ड्स के मैदान पर इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहला टेस्ट मैच खेला गया. इस मैच में पाकिस्तान ने मेजबान इंग्लैंड को 9 विकेट से मात दी और सीरीज पर 1-0 से बढ़त बना ली है.

इरफ़ान खान से मिल रही है शख्स की शक्ल

आईपीएल छोड़ पकिस्तान-इंग्लैंड का टेस्ट मैच देखने पहुंचा था बॉलीवुड का यह दिग्गज अभिनेता 1

आईपीएल 2018 का फाइनल मैच मुंबई के वानखेड़े में खेला गया, लेकिन इसका लुत्फ फैन्स ने इंग्लैंड के लॉर्ड्स के मैदान पर भी उठाया. आईपीएल का क्रेज सिर्फ भारत तक ही सीमित नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में आईपीएल के फैन्स हैं. लॉर्ड्स के मैदान से इंग्लैंड-पाकिस्तान के बीच हुए पहले टेस्ट मैच से एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में एक शख्स बैठा हुआ है, जिसकी शक्ल बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान से मिल रही है.

इलाज के लिए इंग्लैंड में हैं इरफ़ान

आईपीएल छोड़ पकिस्तान-इंग्लैंड का टेस्ट मैच देखने पहुंचा था बॉलीवुड का यह दिग्गज अभिनेता 2

बता दें, कि इसी साल मार्च में इरफान खान ने बताया था कि, उन्हें न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नाम की बीमारी हो गई है. खबरों के मुताबिक, इरफान खान इन दिनों लंदन में अपना इलाज करवा रहे हैं. हालांकि, काफी लंबे वक्त से इरफान ने अपनी बीमारी को लेकर कोई खबर अपने फैन्स को नहीं दी है. ऐसे में उनकी वायरल फोटो पर अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं.

इरफ़ान खान का हमशक्ल हो सकता है शख्स 

आईपीएल छोड़ पकिस्तान-इंग्लैंड का टेस्ट मैच देखने पहुंचा था बॉलीवुड का यह दिग्गज अभिनेता 3 

सोशल मीडिया पर लॉर्ड्स की यह तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर को शेयर करने वालों का कहना है, कि यह तस्वीर इंग्लैंड के लॉर्ड्स स्टेडियम की और यहां इरफान खान पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड मैच का मजा ले रहे हैं.

हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है. इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता. हो सकता है यह शख्स इरफान खान का हमशक्ल हो. इरफान खान या उनके किसी करीबी की तरफ से भी इस बात की पुष्टि नहीं की गई है. जिस शख्स की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसकी शक्ल इरफान खान से काफी मिलती है.

Related posts

Leave a Reply