इरफान पठान और युसुफ पठान ने जरूररतमंदों को दिया बड़ा दान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CORONAVIRUS: पठान बंधु एक बार फिर मदद को आए आगे मजदूरों में बांटे 10 हजार किलो चावल और आलू 

CORONAVIRUS: पठान बंधु एक बार फिर मदद को आए आगे मजदूरों में बांटे 10 हजार किलो चावल और आलू

दुनियाभर में इन दिनों कोरोना का जबरदस्त कोहराम छाया हुआ है, इसके आगोश में दुनिया के करीब 190 देश आ चुके हैं तो वहीं संक्रमितों की संख्या भी 13 लाख लोगों के करीब पहुंच गई है। इसमें 70 हजार लोग अब तक मारे जा चुके है। पूरी दुनिया में लोग इन दिनों खौफ में जी रहे हैं जिनके सामने ये कोरोना नाम की बड़ी चुनौती आ गई है।

लॉकडाउन के बाद भारत में दिहाड़ी मजदूरों को हो रहा है खाने तक के लाले

कोरोना वायरस के चलते भारत के साथ ही कई देशों में लॉकडाउन है जिससे काफी ज्यादा मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। लॉकडाउन के कारण सबसे ज्यादा परेशानी दिहाड़ी मजदूरों को हो रही है जिनको खाने तक के लाले पड़ गए हैं।

CORONAVIRUS: पठान बंधु एक बार फिर मदद को आए आगे मजदूरों में बांटे 10 हजार किलो चावल और आलू 1

भारत में कोरोना का कहर हर दिन के साथ बढ़ता जा रहा है। इसी कारण से भारत में भी पिछले महीनें की 25 तारीख से लॉकडाउन है। इस कारण से लाखों की संख्या में भारत में मजदूरों के सामने अपने परिवार को पालने तक की मुश्किलें खड़ी हो चुकी हैं।

अब पठान बंधु भी गरीब मजदूरों की मदद में आए आगे

जिसमें सबसे ज्यादा उन्हें अपना पेट भरने में भी दिक्कतें हो रही हैं। ऐसे में कोरोना से लड़ने के लिए सभी ओर से तरह-तरह के उपाय किए जा रहे हैं। जिसमें भारत से कई सेलिब्रिटिज मदद के लिए आगे आई हैं जो आर्थिक रूप से अपनी तरफ से हर संभव मदद की कोशिश कर रहे हैं।

CORONAVIRUS: पठान बंधु एक बार फिर मदद को आए आगे मजदूरों में बांटे 10 हजार किलो चावल और आलू 2

इनमें से दिहाड़ी मजदूर बहुत हीं संघर्ष कर रहे हैं जिनको अपने परिवार का पेट पालने तक की मुश्किल आ गई है ऐसे में इन गरीब मजदूरों को खाना खिलाने के लिए भी एक साथ कई लोग आगे आए हैं जिसमें इस बार भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान और उनके बड़े भाई युसुफ पठान ने बड़ी मदद की है।

पठान बंधुओं ने दिए 10 हजार किलो चावल और 700 किलों आलू

देश के कोने-कोने में गरीब मजदूरों के लिए खाने की व्यवस्था की जा रही है। उसी तरह से अपने गृहनजर बडोदा में युसुफ पठान और इरफान पठान ने बड़ी मदद करते हुए 10 हजार किलो चावल और 700 किलो आलू वितरित किए जिससे की बडोदा में फंसे मजदूर लोगों को खाने में मदद मिल सके।

इरफान पठान और युसुफ पठान ने भी खाने को लेकर जो मदद की है वो वाकई में बहुत ही बड़ी मदद है। इरफान ने ट्विट कर लिखा कि “इंसान का सबसे बड़ा खौफ मुस्तकबिल(भविष्य) है। आज में जीना शुरू करो खौफ खुद ब खुद भाग जाएगा। घबराए नहीं और झूठी खबरें ना फैलाए।”

Related posts