साथी खिलाड़ी मुझे और इरफान को पति-पत्नी कहते हैं : रोबिन उथप्पा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

साथी खिलाड़ी मुझे और इरफान को पति-पत्नी कहते हैं : रोबिन उथप्पा 

साथी खिलाड़ी मुझे और इरफान को पति-पत्नी कहते हैं : रोबिन उथप्पा

नई दिल्ली। टीम इंडिया के खिलाड़ी इरफान पठान को लेकर उनके दोस्‍त और क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा ने खुलासा किया है। रॉबिन ने एक टीवी कार्यक्रम में बात करते हुए बताया कि इरफान पठान मुझे और खुद को पति-पत्नी कहते हैं। इसके साथ ही कई अन्य खिलाड़ी भी हम दोनों को पति-पत्नी ही कहते हैं।

कॉमेडियन विक्रम सेठ्ये से बात करते हुए उथप्पा ने बताया कि दोनों की दोस्‍ती 2008 के एशिया कप के दौरान हुई थी। इसके बाद वे काफी अच्‍छे दोस्‍त बन गए। मालूम हो कि दोनों ने ही हाल ही में शादी की है।

रॉबिन उथप्पा और इरफान पठान की दोस्‍ती के चलते उन्‍हें साथी खिलाड़ी और अन्‍य दोस्‍त भी पति-पत्‍नी कहकर मजाक करते हैं। उथप्पा ने कहा, ‘मैं और इरफान बहुत ज्‍यादा नजदीक हैं। जब भी हम दोनों खेल रहे होते हैं या किसी अन्‍य वजह से साथ होते हैं तो लोग पति-पत्‍नी कहकर मजाक करते हैं।’

शो के होस्‍ट द्वारा रॉबिन उथप्पा से कुछ मजाकिया बातें शेयर करने के लिए भी कहा गया। उथप्पा ने बताया कि कई मजाकिया बाते हैं। कई बार मजाक के चलते हम दोनों की पत्नियां परेशान हो जाती हैं।

उन्‍होंने कहा, “साल 2008 में पाकिस्‍तान में हम लोग एशिया कप खेल रहे थे। इस मैच में इरफान के भाई यूसुफ पठान भी थे। चूंकि भारतीय टीम बल्‍लेबाजी कर रही थी इसलिए बाकी बल्‍लेबाज मैदान के बाहर बैठे हुए थे। तभी इरफान और मुझमें मस्‍ती-मजाक होने लगा। तभी किसी बात को लेकर अचानक मैंने अपना आपा खो दिया और उस पर चिल्‍ला दिया।”

इसके आगे उथप्पा ने बताया कि “अचानक हुए इस तरह के रवैये से इरफान काफी अंचंभित हो गए थे। वह काफी देर तक देखते रहे और फिर काफी देर तक हम दोनों ने बातचीत नहीं की। इसके बाद लिफ्ट में मिलने के बाद भी हम दोनों की बातचीत नहीं हुई।”

उन्‍होंने बताया कि “काफी देर से इरफान और मुझमें बात नहीं हो रही थी। कहीं न कहीं ये परेशान करने वाला भी था। हालांकि, फिर जब जिम में हम दोनों मिले तो मैंने उससे पूछा कि आखिर तुम्‍हारी परेशानी क्‍या है। बात क्‍यों नहीं कर रहे। इतना कहते ही पठान काफी तेजी से हंसने लगा और हम दोनों के बीच फिर से सब पहले जैसा नॉर्मल हो गया।”

Related posts