Rohit Sharma जल्द लगाएंगे शतक, टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर ने किया दावा

Rohit Sharma: श्रीलंका सीरीज को समाप्त करने के बाद भारत अपने गले मिशन को पूरा करने मे लग चुकी है जिसका पहला मैच 18 जनवरी को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम मे खेला गया जहां भारत ने टॉस जीत कर बल्लेबाजी करने आई और टीम को एक अच्छा स्टार्ट दिया। जिसमे ओपनिंग बल्लेबाज ने टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुचाया। वहीं इस मैच मे भारत के एक पूर्व गेंदबाज ने कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर कुछ बाते कही है जिससे अब फैंस काफी खुश नजर आ रहे है।

इरफान पठान ने Rohit Sharma को लेकर दिया बड़ा बयान

'वो एक लेजन्ड खिलाड़ी हैं..' पूर्व क्रिकेटर इरफ़ान पठान की बड़ी भविष्यवाणी, कप्तान रोहित शर्मा जल्द ठोकेंगे शतक 1

भारत ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ अपने पहले मैच को भारत ने 12 रन से जीत कर सीरीज मे 1-0 से बढ़त बना ली है। पिछले कई मैच से टीम इंडिया को रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और शुभमन गिल एक अच्छा शुरुआत तो दिल देते है लेकिन वहीं कप्तान रोहित शर्मा हाल के कई मैचों मे इस स्टार्ट को आखिरी पॉइंट तक नहीं पहुंचा पाते है और अर्धशतक के भीतर रन बना कर आउट हो जाते है।

इसको लेकर जब स्टार स्पोर्ट्स मे इस मुद्दे पर चर्चा की गई तो इस पर तेज गेंदबाज इरफान पठान ने रोहित (Rohit Sharma) के लिए काफी सकारात्मक बाते की। उन्होंने कहा कि, ” रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एक लेजन्ड खिलाड़ी हैं, वे काफी अच्छा खेल रहे है और इसके लिए हमें चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। जल्द ही उनके बल्ले से बड़ी शतकीय पारी आएगी।” 

काफी मंझे हुए गेंदबाज रहे है इरफान पठान

2003 मे टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने वाले इरफान का करियर काफी रोमांचों से भरा हुआ रहा है। इरफान ने भारत के लिए अब तक 29 टेस्ट, 120 वनडे और 24 टी20 इंटरनेशनल खेले है। जिसमे टेस्ट मे इरफान ने 3.28 की इकॉनमी से 100 विकेट लिए है वहीं वनडे इंटरनेशनल मे इन्होंने 5.26 की इकॉनमी से 173 विकेट झटके है। जिसमे 5/27 का बेस्ट प्रदर्शन शामिल है। वहीं टी20 मे इरफान को ज्यादा मैच खेलने को नहीं मिले लेकिन इरफान ने 24 मैच मे 8.02 की इकॉनमी से 28 विकेट झटके।

अब इस तेज गेंदबाज के इस प्रशंसा को टीम इंडिया के कप्तान किस प्रकार से लेते है और इन बातों पर क्या रिएक्शन देते है ये देखना काफी दिलचस्प होगा।