SAvsIND: शिखर धवन के शतक पर इरफान पठान ने किया ‘शोले’ अंदाज में फनी ट्वीट, देख शाम तक नहीं रुकेगी हंसी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

SAvsIND: शिखर धवन के शतक पर इरफान पठान ने किया ‘शोले’ अंदाज में फनी ट्वीट, देख शाम तक नहीं रुकेगी हंसी 

SAvsIND: शिखर धवन के शतक पर इरफान पठान ने किया ‘शोले’ अंदाज में फनी ट्वीट, देख शाम तक नहीं रुकेगी हंसी
photo credit : Getty images

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच छह वनडे मैंचो की सीरीज का चौथा मुकाबला 10 फरवरी को जोहान्सबर्ग के क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। हो चुके इस रोमांचक मुकाबले में टीम इण्डिया को साउथ अफ्रीका के हाथों हार के सामना करना पड़ा, इसके बावजूद इसके टीम इण्डिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने शानदार बल्लेबाजी के बदौलत अपने क्रिकेट प्रशंसकों के बीच जमकर वाहवाही बटोरी।

SAvsIND: शिखर धवन के शतक पर इरफान पठान ने किया ‘शोले’ अंदाज में फनी ट्वीट, देख शाम तक नहीं रुकेगी हंसी 1

धवन ने खेली थी आतिशी पारी

SAvsIND: शिखर धवन के शतक पर इरफान पठान ने किया ‘शोले’ अंदाज में फनी ट्वीट, देख शाम तक नहीं रुकेगी हंसी 2

आपको बता दे, गब्बर नाम से अपने क्रिकेट प्रशंसको के बीच लोकप्रिय शिखर धवन ने चौथे वनडे मैच के दौरान जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका के गेंदबाजों को चारों खाने चित्त कर दिया। खेले गए इस मैच में धवन ने मात्र 105 गेंदों का सामना करके 109 रनों की धमाकेदार पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 10 चौके और 2 छक्के भी निकले। धवन ने अपने 100वे मैच में शतक जड़न वाले विश्व के नौवे और भारत के पहले बल्लेबाज बन गए हैं।

पठान ने इस फिल्मी डाॅयलाग ने किया धवन का बखान

SAvsIND: शिखर धवन के शतक पर इरफान पठान ने किया ‘शोले’ अंदाज में फनी ट्वीट, देख शाम तक नहीं रुकेगी हंसी 3

धवन के इस शानदर शतकीय पारी को देखकर भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान खुद को ट्वीट करने से रोक नहीं सके और इसको लेकर अपने आफिशियल ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर कहा कि,

“गब्बर: अरे ओ प्रोटीज! कितने आदमी थे?…साउथ  अफ्रीकन।। सरदार 11…, गब्बर:कितना मार खाये?..साउथ अफ्रीकन: सरदार बहुत मार खाए। भाग-भाग मार खाए..।”

3-1 से आगे चल रही मेहमान टीम इण्डिया

SAvsIND: शिखर धवन के शतक पर इरफान पठान ने किया ‘शोले’ अंदाज में फनी ट्वीट, देख शाम तक नहीं रुकेगी हंसी 4
photo credit : geety images

आपको बता दे, चौथे वनडे मैच में टीम इण्डिया मैच टीम इण्डिया के बल्लेबाजों द्वारा किए गए शानदार बल्लेबाजी के बावजूद टीम को हार का सामना करना पड़ा था। हालांक इसके बावजूद अभी टीम इण्डिया मेजबान साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3-1 से सीरीज में आगे चल रही है।

कल होगा पांचवा मुकाबला

SAvsIND: शिखर धवन के शतक पर इरफान पठान ने किया ‘शोले’ अंदाज में फनी ट्वीट, देख शाम तक नहीं रुकेगी हंसी 5

आपको बता दे, छह वनडे मैचों की सीरीज का पांचवा मुकाबले कल,यानि 13 फरवरी को होगा।जिसमें अगर टीम इण्डिया साउथ अफ्रीका के खिलाफ जीत हासिल करती है तो साउथ अफ्रीका की सरजमी पर टीम इण्डिया को पहली जीत हासिल हो जाएगी।

Related posts

Leave a Reply