//

इरफान पठान को मिला 2017 के फिल्मफेयर में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, तो पठान ने दिया ऐसा जवाब सब रह गये हैरान

भारतीय टीम के मीडियम पेस गेंदबाज इरफान पठान कल बेस्ट एक्टर का खिताब जीतने की खुशी मना रहे थे। आप सोच रहें होंगे कि ऐसा कैसे हो गया, इरफान पठान को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड कैसे मिला गया। दरअसल, ये अवॉर्ड इरफान पठान को नहीं बल्कि इरफान खान को मिला है। इरफान खान को इस वर्ष फिल्मफेयर ने फिल्म हिंदी मीडियम के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया है।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े अवॉर्ड फिल्मफेयर 2018 में जबरदस्त एक्टर इरफान खान ने ऋतिक और शाहरूख समेत सबको पीछे छोड़ते हुए अपनी फिल्म हिंदी मीडियम के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता। 20 जनवरी शनिवार को मुंबई में फिल्मफेयर अवॉर्ड समारोह का भव्य आयोजन किया गया था।

इरफान पठान को मिला 2017 के फिल्मफेयर में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, तो पठान ने दिया ऐसा जवाब सब रह गये हैरान 1

खिताब मिलते ही इरफान को सोशल मीडिया पर जबरदस्त बधाई मिलने शुरू हो गए। इस मौके पर फेमिना इंडिया मैग्जीन ने भी इरफान को बधाई देनी चाही तो फेमिना इंडिया ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया। फेमिना ने ये ट्वीट गलती से बॉलीवुड के इरफान खान के बजाय भारतीय क्रिकेट टीम के इरफान पठान को टैग करके कर दिया। जिसके बाद इरफान पठान ने ऐसा जवाब दिया जो यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है.

इरफान पठान को मिला 2017 के फिल्मफेयर में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, तो पठान ने दिया ऐसा जवाब सब रह गये हैरान 2

इरफान पठान ने अपने जवाब में लिखा कि धन्यवाद और माफी चाहूंगा कि मैं यह उपलब्धि हासिल नहीं कर सका, लेकिन आप मेरे घर अवॉर्ड भेज सकते हैं. फेमिना इंडिया के ट्वीट पर पठान के जवाब ने लोगों का दिल जीत लिया.

इरफान पठान के इस जवाब ने सोशल मीडिया पर लोगों को खूब हंसने का मौका दे दिया और ये घटना एक चर्चा का विषय बन गई। इरफान के इस ट्वीट पर लोगों के रिप्लाई आने लगे। कुछ ने इसे एपीक जवाब कहा तो कुछ ने कहा कि हम तो जानते थे अवॉर्ड आपको जरूर मिलेगा।

गौरतलब है कि भारतीय टीम के मैच में कभी गेंदबाजी की शुरुआत करने वाले इरफान पठान काफी समय से अंतरराष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे हैं। अब आईपीएल में उन्हें अच्छा खेल खेलकर वापसी करने की उम्मीद होगी। आईपीएल 2018 के लिए निलामी प्रक्रिया इस हफ्ते में होने वाली है। जिसके बाद ये तय होगा कि इरफान पठान किस टीम से खेलेंगे।