टीम इंडिया से बाहर चल रहे इरफ़ान पठान ने अपने एक समर्थक के लिए किया कुछ ऐसा, देखकर भर आएगा आपका दिल | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टीम इंडिया से बाहर चल रहे इरफ़ान पठान ने अपने एक समर्थक के लिए किया कुछ ऐसा, देखकर भर आएगा आपका दिल 

टीम इंडिया से बाहर चल रहे इरफ़ान पठान ने अपने एक समर्थक के लिए किया कुछ ऐसा, देखकर भर आएगा आपका दिल

इरफ़ान पठान अपनी स्विंग गेदबाजी के साथ साथ अपने स्वाभाव के लिए जाने जाते हैं. हाल में ही इरफ़ान पठान से ट्वीटर पर उनके फैन्स ने कपिल के शो के टिकट के लिए मदद मांगी. इरफ़ान ने उनकी ट्विटर पर ही उनकी मदद करते हुए उनके लिए टिकट बुक कर दी.

टीम इंडिया से बाहर चल रहे इरफ़ान पठान ने अपने एक समर्थक के लिए किया कुछ ऐसा, देखकर भर आएगा आपका दिल 1

हाल में ही गए थे शो 

टीम इंडिया से बाहर चल रहे इरफ़ान पठान ने अपने एक समर्थक के लिए किया कुछ ऐसा, देखकर भर आएगा आपका दिल 2

हाल मे ही इरफ़ान पठान अपने भाई युसुफ पठान और अपने पिता के साथ कपिल शर्मा के शो पर गए थे. जहाँ उन्होंने अपने बचपन के बारें में कई सारे खुलासे किये. इस दौरान उनके बड़े भाई युसुफ पठान ने भी अपने बचपन के बारे में बात की थी और उन्होंने बताया था कि कैसे इरफ़ान की वजह से उन्हें घर में मार पड़ती थी.

किसने क्या कहा: भारतीय महिला टीम ने लिया पाकिस्तान से चैम्पियन्स ट्राफी हार का बदला, सहवाग से रैना तक ने दी बधाई, लेकिन ये क्या कह गयी मयंती लैंगर

ट्विटर पर उनके फैन्स ने मांगी मदद 

हाल में ही दिल्ली से कुछ लोग मुंबई घुमने गए थे. इस दौरान उन्होंने इरफ़ान पठान से कपिल शर्मा के शो की टिकट के लिए मदद मांगी. उन्होंने ट्विट करते हुए कहा, कि वो उनके दोस्त पहली बार मुंबई आए हुए हैं. उनका एक दोस्त दिव्यांग है, जो कपिल शर्मा का शो देखना चाहता हैं.

इरफ़ान पठान ने तुरंत कपिल शर्मा को मेंशन करते हुए ट्विट किया. जिसके बाद शो की तरफ से उनके लिए आने वाले शो के लिए टिकट बुक कर दी गई.

टीम में जगह बनाने के लिए कर रहें है संघर्ष 

टीम इंडिया से बाहर चल रहे इरफ़ान पठान ने अपने एक समर्थक के लिए किया कुछ ऐसा, देखकर भर आएगा आपका दिल 3

भारतीय प्रसंशक ने ट्वीटर के जरिये बताया स्मृति मंधाना को सहवाग का दूसरा वर्जन, तुरंत सहवाग ने इस प्रसंशक को दिया शानदार जवाब

कभी दुनिया के सबसे शानदार स्विंग गेंदबाज़ रहें इरफ़ान पठान इस समय एक फिर से टीम में जगह बनाने की  कोशिश कर रहें हैं. हाल में उन्हें आईपीएल में भी किसी भी टीम ने खुद से जोड़ा नही था. लेकिन बाद गुजरात लायंस ने उन्हें टीम से जोड़ लिया था.

Related posts