इरफ़ान पठान की हुई टीम में वापसी, लेकिन पंड्या भाइयों को किया गया नजरअंदाज | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इरफ़ान पठान की हुई टीम में वापसी, लेकिन पंड्या भाइयों को किया गया नजरअंदाज 

इरफ़ान पठान की हुई टीम में वापसी, लेकिन पंड्या भाइयों को किया गया नजरअंदाज

देश के सबसे बड़े घरेलू टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी का आगाज बहुत ही जल्द, बल्कि इसी हफ्ते की 6 तारिक से होने जा रहा हैं. आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि रणजी ट्रॉफी 2017-18 का आगाज शुक्रवार, 6 अक्टूबर से होगा और इस टूर्नामेंट का सबसे पहला मुकाबला दिल्ली और असम के बीच खेला जायेंगा.

बड़ौदा की टीम का हुआ ऐलान

इरफ़ान पठान की हुई टीम में वापसी, लेकिन पंड्या भाइयों को किया गया नजरअंदाज 1

रणजी ट्रॉफी 2017-18 के लिए सभी टीमों ने अपनी अपनी कमर कस ली हैं. बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन ने भी आगामी रणजी ट्रॉफी के टूर्नामेंट को देखते हुए अपनी टीम का ऐलान कर दिया हैं.

बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन की और से आगामी रणजी ट्रॉफी के लिए भारतीय क्रिकेट के अनुभवी और नाम ऑल राउंडर्स में से एक इरफ़ान पठान को टीम का कप्तान नियुक्त किया गया हैं.

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि इरफ़ान पठान पिछले साल भी रणजी ट्रॉफी में बड़ौदा क्रिकेट टीम की अगुवाई करते हुए दिखाई दिए थे, लेकिन तब उनकी टीम आठ मुकाबलों में मात्र दो ही मैच जीत सकी थी और टीम का प्रदर्शन भी कुछ ज्यादा अच्छा नहीं रहा था.

हो गये थे चोटिल 

इरफ़ान पठान की हुई टीम में वापसी, लेकिन पंड्या भाइयों को किया गया नजरअंदाज 2

इतना ही नहीं पिछले साल चोटिल हो जाने के कारण भी इरफ़ान पठान को टीम के लिए कई मैच मिस करने पड़े थे और उनकी गैरमौजूदगी में दीपक हुड्डा टीम की कप्तानी करते हुए दिखाई दिए थे. माग्र इस बार टीम के चयनकर्ताओं ने एक बार फिर से अनुभवी इरफ़ान पठान के कन्धों पर ही टीम की कप्तानी का कार्यभार सौंपा हैं.

टीम में इरफ़ान पठान के साथ साथ उनके बड़े भाई और ऑल राउंडर युसूफ पठान को भी जगह दी गयी हैं. टीम में आदित्य वाघमारे, दीपक हुड्डा जैसे खिलाड़ी भी हैं. टीम में कृणाल पंड्या को जगह नहीं दी गयी.

पिछले साल गुजरात के खिलाफ अपने करियर का आगाज करने वाले कृणाल पंड्या हाल में ही इंडिया ए के लिए भी खेलते हुए दिखाई दिए थे, लेकिन उनका प्रदर्शन एकदम निराशाजनक रहा था.

शायद इसी कारण उन्हें टीम में जगह नहीं दी गयी हैं, जबकि हार्दिक पंड्या टीम इंडिया के साथ जुड़े हुए इस कारण उन्हें भी टीम में नहीं चुना गया. टीम में मुनाफ पटेल को किस कारण से नजरअंदाज किया गया, इस बात का पता नहीं चल पा रहा हैं.

इरफ़ान पठान की हुई टीम में वापसी, लेकिन पंड्या भाइयों को किया गया नजरअंदाज 3

यहाँ देखे बड़ौदा की पूरी टीम:-

इरफ़ान पठान (कप्तान), दीपक हुड्डा, युसूफ पठान, ऋषि अरोठे, केदार देवधर, लुकमान मेरीवाला, केतुल पटेल, मितेश पटेल, बाबाशफी पठान, पीनल शाह, अतीत शेठ, विष्णु सोलंकी, स्वप्निल सिंह, सोएब टाई और आदित्य वाघमारे.

 

Related posts

Leave a Reply