जामिया मिलिया के छात्रों पर चिंता जाहिर करते हुए इरफ़ान पठान ने किया ये ट्वीट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जामिया मिलिया के छात्रों पर चिंता जाहिर करते हुए इरफ़ान पठान ने किया ये ट्वीट 

जामिया मिलिया के छात्रों पर चिंता जाहिर करते हुए इरफ़ान पठान ने किया ये ट्वीट

नागरिकता संशोधन कानून में नए बदलाव के बाद से ही देशभर के कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. हालांकि अब विरोध प्रदर्शन कई स्थानों पर हिंसक रूप भी ले चुका है. इसी क्रम में राजधानी दिल्ली के जामिया नगर इलाके में शुरू हुए विरोध प्रदर्शन की आंच जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय तक पहुंच गई है. रविवार को दिल्ली पुलिस और छात्रों में हिंसक झड़प हुई है.

इरफ़ान पठान ने छात्रों को लेकर जताई चिंता

जामिया मिलिया के छात्रों पर चिंता जाहिर करते हुए इरफ़ान पठान ने किया ये ट्वीट 1

भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे इरफ़ान पठान जामिया के छात्रों के पक्ष में उतर आए हैं और उनके लिए चिंता जाहिर करते हुए उन्होंने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है.

इरफ़ान पठान ने ट्वीट करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप होते रहेंगे, लेकिन मैं और हमारा देश जामिया मिलिया के छात्रों को लेकर चिंतित हैं.”

 

 

भारतीय टीम से लंबे समय से बाहर चल रहे इरफ़ान पठान

जामिया मिलिया के छात्रों पर चिंता जाहिर करते हुए इरफ़ान पठान ने किया ये ट्वीट 2

इरफ़ान पठान जब शुरूआत में आये थे, तो वह अपनी शानदार स्विंग गेंदबाजी के लिए पहचाने जाते थे. शुरूआती 2-3 साल उन्होंने अपनी शानदार स्विंग गेंदबाजी से विश्व क्रिकेट में तहलका मचाया हुआ था. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ कराची में अपनी शानदार स्विंग गेंदबाजी से पहले ही ओवर में हैट्रिक भी हासिल की थी.

हालांकि, बीते समय के साथ इरफ़ान पठान की स्विंग और गति दोनों खो गई और वह खराब प्रदर्शन के चलते भारतीय टीम से ड्राप हो गए थे. अब उनकी हालात इतनी खराब है, कि उन्हें आईपीएल फ्रेंचाइजीयां भी उन्हें खरीद नहीं रही है. उनके खराब प्रदर्शन के कारण बड़ौदा टीम ने भी उन्हें ड्राप कर दिया था. जिसके चलते वह पिछले घरेलू सीजन जम्मू कश्मीर चले गए थे और अब वहीं से घरेलू क्रिकेट खेल रहे हैं.

Related posts