इरफ़ान पठान ने महेंद्र सिंह धोनी के भारतीय टीम में भविष्य पर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

क्या महेंद्र सिंह धोनी को मिलना चाहिए टीम इंडिया में मौका? इरफ़ान पठान ने दिया ये जवाब 

क्या महेंद्र सिंह धोनी को मिलना चाहिए टीम इंडिया में मौका? इरफ़ान पठान ने दिया ये जवाब

विश्व कप 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफ़ाइनल मैच के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट नहीं खेला है. जिसके कारण उनके संन्यास पर अब बहुत चर्चा होती रहती है. हाल में भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज इरफ़ान पठान ने संन्यास लिया था. अब उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के भारतीय टीम में भविष्य के बारें में बताया है.

इरफ़ान पठान अब महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य पर बोले

इरफ़ान पठान

पूर्व भारतीय कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य पर बहुत चर्चा हो रही है. जिसके बारें में अब पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज इरफ़ान पठान ने अब द न्यू इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा कि

” उन्हें स्पष्ट रूप से खेलने की जरूरत है. यदि वह खेलते हैं, तो उन्हें भारत के लिए खेलना चाहिए. वह हमारे पास सबसे अद्भुत क्रिकेटर हैं. वह देश के लिए शानदार रहे हैं. उन्होंने क्रिकेट की दुनिया को बहुत कुछ दिया है. लेकिन अगर उन्हें सिर्फ ऐसे मौका दिया जाता है, तो क्या यह उन लोगों के लिए उचित होगा जो नियमित रूप से खेल रहे हैं, यह एक महत्वपूर्ण सवाल है. केएल राहुल और ऋषभ पंत एक साल से लगातार खेल रहे हैं. इसलिए, इस प्रश्न का उत्तर बोर्ड द्वारा दिया जाना चाहिए.”

वापसी के बारें में अब हो रही है चर्चा

क्या महेंद्र सिंह धोनी को मिलना चाहिए टीम इंडिया में मौका? इरफ़ान पठान ने दिया ये जवाब 1

उम्मीद थी की आईपीएल 2020 में वो अच्छा प्रदर्शन करके भारतीय टीम में अपनी वापसी के दरवाजे खोल लेंगे. लेकिन अब कोरोना वायरस के कारण आईपीएल रद्द होने का डर है. ऐसे में अब कहा जा रहा है की महेंद्र सिंह धोनी का भारतीय टीम के लिए करियर अब लगभग ख़त्म हो चूका है. जल्द ही धोनी अपने संन्यास पर फैसला भी ले सकते हैं.

हालाँकि उनके फैन्स चाहते हैं की वो भारतीय टीम के लिए टी20 विश्व कप जरुर खेले. जो इसी साल 2020 में ऑस्ट्रेलिया में होना था लेकिन अब रिपोर्ट्स आ रही है की वो भी 2021 में ये हुआ जा सकता है. जिससे अब उनके खेलने पर संशय बना हुआ है. हालाँकि सबकी नजर कोरोना वायरस पर है.

कोरोना वायरस के कारण नहीं खेला जा रहा है क्रिकेट

क्या महेंद्र सिंह धोनी को मिलना चाहिए टीम इंडिया में मौका? इरफ़ान पठान ने दिया ये जवाब 2

मौजूदा समय में क्रिकेट नहीं खेली जा रही है. जिसका सबसे बड़ा कारण है कोरोना वायरस. इस वायरस के डर के वजह से लोग अपने घरो में कैद हो गये हैं और घरो से बाहर नहीं निकल रहे हैं. कई महत्वपूर्ण सीरीज स्थगित कर दिया गया है. जबकि क्रिकेट की सबसे बड़ी लीग आईपीएल पर भी इस वायरस के कारण रद्द होने का खतरा मंडरा रहा है.

Related posts