इरफान पठान ने अपने बेटे के इंस्टाग्राम पोस्ट पर दिया दिल छू लेने वाला रिप्लाई

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बेटे ने दिया था संन्यास लेने पर नई पारी की शुभकामनाएं, इरफ़ान पठान ने दिया दिल छु जाने वाला जवाब 

बेटे ने दिया था संन्यास लेने पर नई पारी की शुभकामनाएं, इरफ़ान पठान ने दिया दिल छु जाने वाला जवाब

भारतीय टीम के ऑलराउंडर इरफान पठान ने कुछ दिनों पहले ही क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। पठान ने भारत के लिए अंतिम मैच 2012 में खेला था। अपने अंतिम वनडे मैच में उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी मिला था लेकिन उनके बाद फिर टीम में मौका नहीं मिला। अब उन्होंने क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है।

बेटे के इंस्टाग्राम पर आया पोस्ट

बेटे ने दिया था संन्यास लेने पर नई पारी की शुभकामनाएं, इरफ़ान पठान ने दिया दिल छु जाने वाला जवाब 1

इरफान पठान के बेट इमरान पठान का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी मां सफा मिर्जा चलाती है। इसी अकाउंट से एक पोस्ट किया गया है। इसमें इमरान की तरफ से संन्यास लेने का बाद पिता को मैसेज दिया गया है। इसमें लिखा है

“आप एक सितारे हो! आप लाखों लोगों के लिए प्रेरणा के स्रोत रहे हैं और हर बार जब आप जाते हैं तो अपनी धूप की किरण को फैलाना जारी रखते हैं! आपकी विजय हमारे दिलों में है! नई शुरुआत के लिए, आपकी टोपी में कई और अध्याय और पंख जोड़ने के लिए। थैंक यू डैडी

इरफान ने दिया जवाब

बेटे ने दिया था संन्यास लेने पर नई पारी की शुभकामनाएं, इरफ़ान पठान ने दिया दिल छु जाने वाला जवाब 2

बेटे इमरान पठान की इस पोस्ट पर इरफान पठान का जवाब आया है। उन्होंने इसमें लिखा है, “मेरे जीवन में होने के लिए धन्यवाद”। इमरान पिछले महीने ही 3 साल के हुए हैं। उनका जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था।

इरफान पठान ने भारत के लिए कई यादगार प्रदर्शन किए हैं। वह टेस्ट मैच के पहले ओवर में हैट्रिक लेने वाले दुनिया के पहले गेंदबाज है। इसके साथ ही टी-20 विश्व कप 2007 के फाइनल में वह मैन ऑफ द मैच बने थे।

Related posts