आईपीएल 2018 का सीजन खत्म होते ही इरफान पठान ने खोला सलमान खान का राज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2018 का सीजन खत्म होते ही इरफान पठान ने खोला सलमान खान का राज 

IPL 2018 का सीजन खत्म होते ही इरफान पठान ने खोला सलमान खान का राज

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का खुमार अब खत्म हो चुका है और अब कमेंटेटर भी एक डेढ़ महीने बाद फ्री हो गए है। इस आईपीएल सीजन में क्रिकेटर इरफान पठान जैसे कई खिलाड़ियों ने यहाँ आकर कमेंट्री करते हुए अपनी आवाज से खूब रोमांच दिया है। अब अगले साल इन कमेंटेटर का जलवा देखने को मिलने वाला है।

IPL 2018 का सीजन खत्म होते ही इरफान पठान ने खोला सलमान खान का राज 1

इसी बीच दिग्गज क्रिकेटर इरफान पठान ने आज एक ट्वीट करते हुए सवाल पूछा है जिसमें उन्होंने लिखा है, “कितने लोगों को पता था कि सल्लू भाई को सलीम दुरानी ने एक हफ्ते तक फाइनल के लिए प्रशिक्षित किया था।”

जी हाँ, आपको बता दें कि बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक सलमान खान जो चेन्नई सुपर किंग्स तथा सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए फाइनल मुकाबले में कमेंट्री करने आये थे साथ ही अनिल कपूर भी कमेंट्री करते हुए नजर आये थे।

इरफ़ान पठान ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कई शानदार फोटो भी शेयर किये है, जिसमें इनका बेटा इमरान खान पठान भी शामिल है, जो सलमान की गोद में है। साथ ही नन्हा इमरान, सलमान के साथ खेलता हुआ नजर आ रहा है।

IPL 2018 का सीजन खत्म होते ही इरफान पठान ने खोला सलमान खान का राज 2

गौरतलब हो कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और अनिल कपूर की फिल्म रेस 3 रिलीज होने वाली है जिसके लिए वो प्रोमोशन के लिए आये हुए थे और क्रिकेट कमेंट्री करने का मजा लिया है।

हालाँकि, पठान ने यह खुलासा किया है कि, सलमान ने एक सप्ताह तक भारतीय पूर्व क्रिकेटर सलीम दुरानी से ट्रेनिंग ली। सलीम जिन्होंने भारतीय राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के लिए 29 टेस्ट मैच खेले थे।

यहाँ देखिये इरफ़ान पठान का ट्वीट

सलमान खान और अनिल कपूर की यह रेस 3 फिल्म 15 जून को रिलीज होने वाली है, जिसमें इन दोनों के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और बॉबी दिओल जैसे कई बड़े सितारे है।

Related posts

Leave a Reply