इरफान पठान ने इस खिलाड़ी में देखी राहुल द्रविड़ की बल्लेबाजी क्षमता
Connect with us

इंटरव्यूज

इरफान पठान ने इस खिलाड़ी में देखी राहुल द्रविड़ जैसी बल्लेबाजी क्षमता, बताया भारत का दूसरा द्रविड़

भारतीय टीम ने पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार जीत दर्ज कर ली है. इसके बाद कई दिग्गज अपनी-अपनी राय दे रहे हैं.अब भारतीय टीम के गेंदबाज इरफ़ान पठान ने अपनी राय रखी है. बता दें, जब भारत ने 2003 में एडीलेड में ऑस्ट्रेलिया को हराया, इरफान पठान भी उस समय टीम में थे. पांच साल बाद, पर्थ में भारत के आखिरी टेस्ट जीत में भी इरफ़ान पठान टीम का हिस्सा थे.

तेज गेंदबाजों के लिए पठान ने कही ये बात

“यदि आपकी सीम स्थिति सही है और आपका अच्छा नियंत्रण होता है, तो आप एक अंतर डाल सकते हैं और ये लोग इस तरह हैं. वे बहुत रोमांचक गेंदबाज़ हैं. भारतीय तेज गेंदबाज अच्छी गति गेंदबाजी करते हैं लेकिन साथ ही, वे गेंद के साथ बहुत कुछ कर रहे हैं. यह सबसे महत्वपूर्ण बात है.आजकल, कोई भी गति से नीचे नहीं है.

जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी और इशांत की जमकर तारीफ करी 

“बुमराह ने स्विंग में गेंदबाजी की और गेंद को दाएं हाथ से दूर करने की भी कोशिश की. वह यह सीखने की कोशिश कर रहा है. ईशांत का अनुभव अब उसकी सीम स्थिति को बेहतर कर दिया है, शामी हमेशा एक अच्छी सीम स्थिति  में गेंदबाजी करता है.ऑस्ट्रेलिया में चार टेस्ट मैचों में 12 विकेट लेने वाले पठान ने कहा, आपको गेंद पर हवा और पिच से भी कुछ काम करने की जरूरत है.

चतेश्वर पुजारा को बताया नया राहुल द्रविड़

पठान ने चेतेश्वर पुजारा में राहुल द्रविड़ की चमक देखी, जिन्होंने पहले पारी शतक (123) के साथ भारत को जीत दिलाई.उन्होंने दूसरे पारी में भी शानदार अर्धशतक बनाया.”पुजारा ने दोनों पारी को संभालने के तरीके से मुझे अपने पहले गेम से एडीलेड में राहुल भाई की पारी की याद दिला दी. यह कई सालों बाद हो रहा है और यह शानदार है, ”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।

Must See