इरफ़ान पठान ने कुमार संगाकारा के साथ स्लेजिंग के हैरान करने

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

”मैंने उनकी पत्नी के बारे में कुछ बुरा कहा था” 

”मैंने उनकी पत्नी के बारे में कुछ बुरा कहा था”

भारतीय टीम के आलराउंडर इरफ़ान पठान ने कल क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया था. ये खिलाड़ी लंबे समय से टीम में वापसी करने का प्रयास कर रहा था. जिसके बाद अब जाकर बड़ा फैसला अपने करियर पर लिया. इसी दौरान उन्होंने श्रीलंका के पूर्व दिग्गज कुमार संगाकारा के अपने स्लेजिंग के बहुत ही हैरान करने वाले किस्से के बारें में बताया.

इरफ़ान पठान ने कुमार संगाकारा के स्लेजिंग की कहानी बताई

''मैंने उनकी पत्नी के बारे में कुछ बुरा कहा था" 1

स्विंग के सुल्तान कहे जाने वाले इरफ़ान पठान ने संन्यास लेने के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर अपने और कुमार संगाकारा के साथ हुए एक स्लेजिंग के किस्से के बारें में बोलते हुए कहा कि

” मुझे कुमार संगाकारा के साथ एक कहानी याद है. हम दिल्ली में खेल रहे थे. जब सहवाग चोटिल हो गये तो मैं जल्दी बल्लेबाजी करने के लिए आ गया. जहाँ पर दूसरी पारी में मैंने 93 रन बनाये. उस समय संगाकारा को पता चल गया की मैच उनके हाथ से निकल रहा था. मुरलीधरन बहुत अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे. मुझे मुझे बहुत बुरा बोल रहे थे. उन्होंने मुझे बहुत व्यक्तिगत बोला, मैंने भी उन्हें व्यक्तिगत बोला.”

कुमार संगाकारा ने अपनी पत्नी से मिलवाया इरफ़ान पठान को

इरफ़ान पठान

आईपीएल के दौरान कुमार संगाकारा ने इरफ़ान पठान को अपनी पत्नी से मिलवाया था. उस घटना के बारें में बोलते हुए पठान ने कहा कि

” मैंने उनकी पत्नी पर बोला तो उन्होंने मुझे मेरे माता पिता पर बोला. हम दोनों उस समय एक दूसरे से बहुत ज्यादा नाराज थे. कुछ समय के बाद हम दोनों एक साथ किंग्स इलेवन पंजाब में खेल रहे थे.”

उन्होंने आगे कहा कि

” मुझे अभी भी याद है एक महीने के बाद उनकी पत्नी भी आई थी. वो जब दायें तरफ खड़ी थी और और बाएं तरफ खड़ा था संगाकारा के, एक दिन संगाकारा मेरे पास आयें और अपनी पत्नी से बोले तुम्हें ये आदमी याद है ये वहीँ है जिसने तुम्हारे बारें में कहा था.”

जब पठान ने माँगी थी माफ़ी

''मैंने उनकी पत्नी के बारे में कुछ बुरा कहा था" 2

उस घटना पर और बोलते हुए और किंग्स इलेवन पंजाब के ड्रेसिंग रूम की कहानी कहते हुए इरफ़ान पठान ने कहा कि

” मैंने उनसे माफ़ी मांगी. जिसके बाद संगाकारा बोले की मैंने पहले इसके बारें में बोला था उसके बाद इसने तुम्हारे बारें में बोला था. ये बात वहीँ पर ख़त्म हो गयी. दिल में कुछ भी गलत नहीं था और उसके बाद हम दोनों दोस्त बन गये.”

Related posts