युविका और प्रिंस नरुला की शादी में पत्नी के साथ पहुंचे इरफ़ान पठान इस वजह से सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो: युविका और प्रिंस नरुला की शादी में पत्नी के साथ पहुंचे इरफ़ान पठान, लेकिन होना पड़ा शर्मसार 

वीडियो: युविका और प्रिंस नरुला की शादी में पत्नी के साथ पहुंचे इरफ़ान पठान, लेकिन होना पड़ा शर्मसार

भारतीय क्रिकेटर इरफ़ान पठान पिछले काफी वक्त से भारतीय टीम से बाहर हैं. वर्तमान समय में वह टीवी चैनल पर कमेंट्री की भूमिका में नज़र आते हैं. साथ ही इरफ़ान जम्मू कश्मीर क्रिकेट टीम के कोच की जिम्मेदारी भी संभाल रहे हैं. वहीं इरफ़ान को बॉलीवुड की जोड़ी युविका चौधरी और प्रिंस नरुला की शादी में शामिल होना भारी पड़ गया है.

वीडियो: युविका और प्रिंस नरुला की शादी में पत्नी के साथ पहुंचे इरफ़ान पठान, लेकिन होना पड़ा शर्मसार 1

इस कारण हुए ट्रोल 

वीडियो: युविका और प्रिंस नरुला की शादी में पत्नी के साथ पहुंचे इरफ़ान पठान, लेकिन होना पड़ा शर्मसार 2

युविका और प्रिंस की शादी में इरफ़ान पठान अपनी पत्नी सफा बेग और बेटे के साथ शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे. इस बीच एक विडिओ सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसमें इरफ़ान युविका और प्रिंस को शादी की बधाई दे रहे हैं.

दरअसल इरफ़ान की पत्नी सफा बेग बुर्के में नज़र आ रही हैं. जिसको लेकर इरफ़ान को ट्रोल किया जा रहा है. कुछ लोग इरफ़ान को रुढ़िवादी कह रहे हैं तो कुछ उनका मजाक भी बना रहे हैं.

हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब इरफ़ान पठान और उनकी पत्नी को ट्रोल किया गया. इरफ़ान जब भी सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के साथ की सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते तो उसमें वह बुर्के में नज़र आतीं. जिस कारण लोग उन्हें ट्रोल करते.

इरफ़ान पठान भारतीय टीम के एक शानदार गेंदबाज रहे हैं. इरफ़ान ने 2003 में टेस्ट क्रिकेट से अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत की थी. 2004 में उन्होंने वनडे क्रिकेट में डेब्यू किया. इरफ़ान ने 29 टेस्ट मैच खेले जिसमें उन्होंने 3.29 की इकॉनमी से 100 विकेट लिए. वहीं एक दिवसीय में उन्होंने 120 मैच खेले. जिसमें 5.27 की इकॉनमी से रन देकर 173 विकेट लिए.

उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट मैच 2008 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था. आखिरी वनडे 2012 में श्रीलंका के खिलाफ खेला.
इरफ़ान ने एक बार अपनी गेंदबाजी की लय खोने के बाद दोबारा उसे हासिल नहीं कर पाए. यही कारण है की वह टीम में वापसी करने में नाकामयाब रहे.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts

Leave a Reply