इरफ़ान पठान की बड़ी भविष्यवाणी कहा, ये चार टीम पहुंचेगी सेमीफाइनल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC-2019 : इरफ़ान पठान ने की भविष्यवाणी, ये चार टीम बनाएंगी सेमीफाइनल में जगह 

CWC-2019 : इरफ़ान पठान ने की भविष्यवाणी, ये चार टीम बनाएंगी सेमीफाइनल में जगह

आज 30 मई गुरूवार से विश्व कप 2019 शुरू हो गया है. क्रिकेट के कई दिग्गज इनदिनों विश्व कप के प्रबल दावेदार और अंतिम चार में पहुंचने वाली टीमों की भविष्यवाणी कर रहे हैं. इसी बीच भारतीय टीम से लम्बे समय से बाहर चल रहे इरफ़ान पठान ने भी विश्व कप 2019 के लिए अपनी अंतिम-4 टीमों को चुना है. बता दें, कि वह इनदिनों विश्व कप में स्टार स्पोर्ट्स के लिए कमेंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं.

इरफ़ान ने कहा, भारत और इंग्लैंड के बीच होगा फाइनल

CWC-2019 : इरफ़ान पठान ने की भविष्यवाणी, ये चार टीम बनाएंगी सेमीफाइनल में जगह 1

एक समय भारतीय टीम के अहम सदस्य रह चुके इरफ़ान पठान ने इस विश्व कप के लिए फाइनल में पहुंचने वाली टीमों की भविष्यवाणी की है, उनका मानना है, कि भारत और इंग्लैंड की टीम के बीच विश्व कप 2019 का फाइनल मैच होगा.

आपकों बता दें, कि 14 जुलाई को लॉर्ड्स के एतिहासिक क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है. इरफ़ान पठान की तरह क्रिकेट के कई दिग्गज भविष्यवाणी कर रहे हैं, कि भारत और इंग्लैंड ही विश्व कप 2019 का फाइनल मैच खेलेगी.

साउथ अफ्रीका-ऑस्ट्रेलिया को मिलेगी सेमीफाइनल में जगह

CWC-2019 : इरफ़ान पठान ने की भविष्यवाणी, ये चार टीम बनाएंगी सेमीफाइनल में जगह 2

साथ ही इरफ़ान पठान ने कहा है, कि साउथ अफ्रीका की टीम और ऑस्ट्रेलिया की टीम भी सेमीफाइनल में जगह बनाएगी. उनका मानना है, भारत और इंग्लैंड के साथ सेमीफाइनल में पहुंचने वाली दो टीमें साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया की होगी, भले ही उन्होंने साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के अंतिम-4 में पहुंचने की भविष्यवाणी की है, लेकिन फाइनल का दावेदार उन्होंने भारत और इंग्लैंड को ही बताया है.

इरफ़ान पठान 2012 से चल रहे टीम से बाहर

CWC-2019 : इरफ़ान पठान ने की भविष्यवाणी, ये चार टीम बनाएंगी सेमीफाइनल में जगह 3

इरफ़ान पठान अपनी खराब फॉर्म के चलते साल 2012 से भारत की टीम से बाहर चल रहे हैं. इरफ़ान पठान का फॉर्म इतना ज्यादा खराब हैं, कि उन्हें ना तो अब आईपीएल में खरीदा जाता हैं और साथ ही उन्हें बड़ौदा की टीम ने भी बाहर कर दिया हैं. वह वर्तमान में जम्मू कश्मीर के लिए खेल रहे हैं.

इरफान पठान की गेंदबाजी में अब पहली जैसी स्विंग नहीं रही है. जिसके चलते वह भारत की टीम से बाहर चल रहे है. वह साल 2012 से भारतीय टीम से बाहर चल रहे है.

इरफान पठान ने साल 2012 में श्रीलंका के खिलाफ अपने अंतिम वनडे मैच में ‘मैन ऑफ़ द मैच’ का खिताब जीत चुके हैं. हालाँकि इस मैच के बाद से उन्हें कभी भारतीय टीम के लिए वनडे क्रिकेट में नहीं चुना गया है.

Related posts