युसुफ पठान ने लिया बेहतरीन कैच, इरफान ने बोला लाला को कौन...

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

VIDEO: सैयद मुस्ताक अली ट्रॉफी के दूसरे दिन युसुफ पठान ने लपका शानदार कैच, तो भाई इरफान ने ये कहकर बढ़ाया हौंसला 

VIDEO: सैयद मुस्ताक अली ट्रॉफी के दूसरे दिन युसुफ पठान ने लपका शानदार कैच, तो भाई इरफान ने ये कहकर बढ़ाया हौंसला

8 नवंबर से शुरु हुई सैयद अली मुस्ताक ट्रॉफी बेहद रोमांचक तरीके से आगे बढ़ रही है. खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन कर आगामी मैगा इवेंट के लिए चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. कल बडोदरा और कर्नाटक के बीच खेले गए मैच में टीम इंडिया के लिए खेल चुके युसुफ पठान ने एक बेहतरीन कैच लपका. जिसपर उनके भाई इरफान पठान ने उनका हौंसला बढ़ाया.

इरफान पठान ने ट्वीट कर युसुफ का हौंसला

बडोदरा और कर्नाटक के बीच खेले गए अली मुस्ताक ट्रॉफी के मैच में युसुफ पठान ने एक शानदार कैच पकड़ा. 36 वर्षीय पठान ने जिस तरह संतुलन बनाकर कैच लिया वह वाकई काबिल तारीफ है.

उनके इस कैच वाले वीडियो में गली बॉल के रैप के साथ मर्ज करके भाई इरफान पठान ने भी शेयर किया. इरफान ने कैप्शन में लिखा- कौन बोला-कौन बोला. एक और दिन लाला ने एक बार फिर बेहतरीन प्रदर्शन किया.

चिड़िया है क्या युसुफ?

इससे पहले गोवा और बड़ौदा के बीच खेले गए इस मैच में भी युसुफ पठान ने हवा में उड़ते हुए एक बेहतरीन कैप लपका था. उस कैच का भी वीडियो इरफान ने शेयर करते हुए लिखा, ‘क्या यह एक पक्षी है? नहीं यह तो युसूफ पठान है। आज बहुत शानदार कैच पकड़ा लाला।’ इतना ही नहीं अफगानिस्तार के स्टार गेंदबाज राशिद खान ने फिल्मी होते हुए कमेंट किया था कि ये पठान के हाथ हैं.

बल्लेबाजी में नहीं फील्डिंग में कमाल दिखा रहे युसुफ

VIDEO: सैयद मुस्ताक अली ट्रॉफी के दूसरे दिन युसुफ पठान ने लपका शानदार कैच, तो भाई इरफान ने ये कहकर बढ़ाया हौंसला 1

भारतीय क्रिकेट टीम से लंबे वक्त से बाहर चल रहे युसुफ पठान इन सैयद अली मुस्ताक में अपने जलवे बिखेर रहे हैं. भले ही पठान की बल्लेबाजी न चल रही हो लेकिन वह फील्डिंग से अपनी बडोदरा की टीम के लिए बल्लेबाजों को चलता कर रहे हैं. आपको बता दें, युसुफ पठान 2012 से टीम से बाहर हैं लेकिन उन्होंने अभी भी संन्यास नहीं लिया है.

वडोदरा और कर्नाटक के बीच खेले गए मैच में कर्नाटक ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. परिणामस्वरूप पहले बल्लेबाजी करते हुए वडोदरा की टीम ने 4 विकेट के नुक्सान पर 196 रन बनाए. जवाब में कर्नाटक की टीम 9 विकेट के नुक्सान पर 182 रन ही बना सकी और वडोदरा ने 14 रन से मैच जीत लिया.

Related posts