राखी बंधवाने के बाद कुछ मुस्लिम कट्टरपंथियों के निशाने पर आये इरफान पठान! कहा- सुधर जाओ वर्ना......... 1

रक्षाबन्धन भारत में एक पर्व की तरह मनाया जाता है। इस पवित्र मौके पर कई सेलिब्रिटज, राजनेता और कई दिग्गज हस्तियों ने राखी बंधवाकर अपनी फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया। इसी कड़ी में जब भारत के हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान ने अपनी बहन से राखी बंधवाकर फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया, उसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल का सामना करना पड़ा।

इरफान पठान हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल-

 

राखी बंधवाने के बाद कुछ मुस्लिम कट्टरपंथियों के निशाने पर आये इरफान पठान! कहा- सुधर जाओ वर्ना......... 2

 

रक्षाबन्धन के दिन इरफान पठान ने एक फोटो अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर की थी, जिसमें इरफान अपनी कलाई पर बंधी राखी दिखाते हुए नजर आ रहे थे। उनके इस फोटों पर कुछ मुस्लिम कट्टरपंथियों ने निशाने पर लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया। हालांकि कुछ ने उनके इस तस्वीर पर तारीफों के पूल बांंधे और हिन्दू-मुस्लिम के भाईचारे के रूप में पेश किया।

लोगों ने दी कड़ी प्रतिक्रिया-

राखी बंधवाने के बाद कुछ मुस्लिम कट्टरपंथियों के निशाने पर आये इरफान पठान! कहा- सुधर जाओ वर्ना......... 3

इरफान पठान द्वारा राखी बंधवाने से नाराज कुछ मुस्लिम कट्टरपंथी ने इसको लेकर भला-बुरा कहने लगे। एक यूजर ने फेसबुक वाॅल पर कमेंट करते हुए कहा,‘ इरफान भाई! आप मुसलमान हो, ये आप क्या कर रहे हो। मुसलमान कभी राखी नहीं बांधता है।’ एक दूसरे यूजर ने भी उनको निशाना बनाते हुए कहा,‘ मुसलमान धर्म मे राखी बंधवाना गलत है।आपको ऐसा नहीं करना चाहिए।’

पत्नी की फोटो शेयर कर हुए थे ट्रोल-

आपको बता दे, बांये हाथ के तेज गेंदबाज इरफान पठान इसके पहले भी सोशल मीडिया पर यूजरों के निशाने पर आ चुके है। इसके पहले अपनी वाइफ के साथ ट्वीटर पर डाली गयी एक फोटो के कारण उन्हें ट्रोल का शिकार होना पड़ा था। जिसमे कई मुस्लिम संगठन ने इरफान पठान को अपनी पत्नी के साथ फोटो शेयर करने पर भी उनके खिलाफ भारी नाराजगी दिखायी।

कैफ भी हुए हैं ट्रोल के शिकार-

राखी बंधवाने के बाद कुछ मुस्लिम कट्टरपंथियों के निशाने पर आये इरफान पठान! कहा- सुधर जाओ वर्ना......... 4

 

राखी बंधवाने के बाद कुछ मुस्लिम कट्टरपंथियों के निशाने पर आये इरफान पठान! कहा- सुधर जाओ वर्ना......... 5

कुछ दिनों पहले भारतीय पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ भी एक फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद कुछ लोगों के निशाने पर आ गये। इस फोटो में कैफ अपने बेटे के साथ शतरंज खेलते हुए नजर आये थे। एक यूजर ने उन्हें नसीहत देते हुए कहा कि,‘ इस्लाम में शतरंज खेलना हराम है। आपको यह खेल नहीं खेलना चाहिए।’इरफान पठान को कुछ कट्टरपंथीयो ने दिया पत्नी का चेहरा न दिखाने की नसीहत, जिसके बाद इरफान ने दिया मुँह बंद करने वाला जवाब