क्या महेंद्र सिंह धोनी छोड़ने वाले हैं चेन्नई सुपर किंग्स?

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

क्या महेंद्र सिंह धोनी छोड़ने वाले हैं चेन्नई सुपर किंग्स? सीएसके ने ट्वीट कर दिया जवाब 

क्या महेंद्र सिंह धोनी छोड़ने वाले हैं चेन्नई सुपर किंग्स? सीएसके ने ट्वीट कर दिया जवाब

भले ही महेंद्र सिंह धोनी वर्तमान समय में क्रिकेट के मैदान से बाहर हो, लेकिन इसके बावजूद इनदिनों उनकी ही खबरें स्पोर्ट्स मीडिया में चल रही है. फैंस व मीडिया में दिलचस्पी बनी हुई है कि कब धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करेंगे. इसी बीच धोनी से जुड़ी एक और बड़ी खबर आ रही है.

धोनी के चेन्नई छोड़ने के अटकलों पर लगा विराम

क्या महेंद्र सिंह धोनी छोड़ने वाले हैं चेन्नई सुपर किंग्स? सीएसके ने ट्वीट कर दिया जवाब 1

दरअसल, महेंद्र सिंह धोनी के चेन्नई सुपर किंग्स का साथ छोड़ने की अटकलों पर विराम लग गया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि 2020 में होने वाले आईपीएल में धोनी सीएसके का साथ छोड़ सकते हैं, और दोबारा से नीलामी प्रक्रिया में शामिल हो सकते हैं.

यहाँ देखें चेन्नई सुपर किंग्स का ट्वीट

क्या महेंद्र सिंह धोनी छोड़ने वाले हैं चेन्नई सुपर किंग्स? सीएसके ने ट्वीट कर दिया जवाब 2

धोनी के सीएसके का साथ छोड़ने के सवाल पर चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इसका जवाब दिया है.

एक न्यूज वेबसाईट ने एक रिपोर्ट में आशंका जताई थी, कि क्या धोनी चेन्नई का साथ छोड़ना चाहते हैं? और किसी विरोधी टीम में जा सकते हैं. इस ट्वीट के जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘नहीं, देश को यह मालूम है’

जनवरी तक कुछ भी पूछने से किया मना

धोनी

आपकों ये भी बता दें, की मुंबई में एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंचे धोनी से जब पूछा गया कि वह कब तक क्रिकेट से बाहर रहेंगे? इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘जनवरी तक मत पूछो’

इससे ठीक एक दिन पहले ही कोच रवि शास्त्री का बयान आया था, जिसमे उन्होंने कहा था, धोनी के आईपीएल फॉर्म में निर्भर करेगा, कि वह टी-20 विश्व कप 2020 के विचारों में है या नहीं.

साथ ही कुछ दिन पहले चेन्नई सुपर किंग्स के करीबी सूत्रों से खबर आई थी, कि धोनी सिर्फ आईपीएल 2020 ही नहीं बल्कि 2021 भी खेलेंगे. माही के फैंस उन्हें जल्द से जल्द मैदान पर वापसी करते हुए देखना चाहते हैं.

Related posts