क्या भारतीय टीम अब धीरे-धीरे छोड़ रही है धोनी का साथ??????? | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

क्या भारतीय टीम अब धीरे-धीरे छोड़ रही है धोनी का साथ??????? 

पिछले साल तक भारतीय क्रिकेट में धोनी से बडा कोई नहीं था. मैदान में हो या मैदान से बाहर, उनको कोई छू भी नहीं सकता था. और श्रीनिवासन के बीसीसीआई के प्रेसिडेंट होने के कारण, उन पर कोई उंगली भी नहीं उठाता था. लेकिन इस साल मार्च में श्रीनीवासन की कुर्सी जाने के बाद, धोनी के लिए पिछले कुछ महीने अच्छे नहीं रहे है.

ये सब तब शुरू हुआ जब भारत को बांग्लादेश के खिलाफ हार मिली. तब टेस्ट कप्तान कोहली ने खुलेआम कह दिया कि, ये अच्छी हार नहीं है.

धोनी ने तब कहा था कि, हमारे खिलाडी काफी अनुभवी है, लेकिन उनका मन ही नहीं है अच्छा करने का. और उन्होंने कहा था कि, अब हमे तय करना होगा की, हमे कैसे गेंदबाज चाहिए.

लेकिन चयनकर्ता संदीप पाटिल ने कोहली का सपोर्ट किया और कहा था कि, हमे तेज गेंदबाज चाहिए जो तेजी से गेंदबाजी कर सके.

उन्होंने साफ साफ कहा था कि, श्रीलंकाई पिचों पर हमे तेज गेंदबाज चाहिए, जो वहां अच्छी गेंदबाजी कर सके. और हम धोनी के मत से सहमत नहीं.

 

धोनी ने बांग्लादेश सीरीज में रहाणे पर कहा था कि, रहाणे सिंगल रन लेने में नाकाम रहते है. और इससे स्कोर पर दबाव बढता है. लेकिन इस पर रहाणे के कोच प्रवीण आमरे ने कहा था कि, धोनी को रहाणे का विश्वकप का प्रदर्शन देखना चाहिए. और ये इल्जाम धोनी का बेतूका है.

और धोनी को सबसे बडा झटका तब लगा, जब रैना ने धोनी की मैनेजमेंट कंपनी को छोड दिया. उस पर रैना ने कहा था कि, मुझे अच्छी कंपनी चाहिए, जो मुझे अच्छे से संभाल सके. और ये मेरे भविष्य का सवाल है.और इससे ये साफ पता चलता है कि, अब सभी धिरे धिरे धोनी का साथ छोड रहे है.

Related posts

Leave a Reply