क्या आरसीबी में शामिल होने वाले हैं जसप्रीत बुमराह? मुंबई इंडियंस ने फैन के सवाल का दिया जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

क्या आरसीबी में शामिल होने वाले हैं जसप्रीत बुमराह? मुंबई इंडियंस ने फैन के सवाल का दिया ये जवाब 

क्या आरसीबी में शामिल होने वाले हैं जसप्रीत बुमराह? मुंबई इंडियंस ने फैन के सवाल का दिया ये जवाब

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की सबसे सफल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस के मालिक मुकेश अंबानी ने प्री दिवाली कार्यक्रम का आयोजन करवाया। इसका आयोजन जिओ वर्ल्ड सेंटर में किया गया। इस कार्यक्रम में मुंबई इंडियंस के लगभग सभी खिलाड़ियों के साथ ही सपोर्ट स्टाफ ने भी हिस्सा लिया। इनकी फोटो सोशल मीडिया पर लगातार आ रही है।

बुमराह नहीं दिखे

क्या आरसीबी में शामिल होने वाले हैं जसप्रीत बुमराह? मुंबई इंडियंस ने फैन के सवाल का दिया ये जवाब 1

मुंबई इंडियंस के साथ ही भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इस कार्यक्रम में नहीं दिखे। पीठ में फ्रैक्चर की वजह से वह पिछले कुछ समय से भारतीय टीम से भी बाहर चल रहे हैं। उन्होंने आखिरी बार सितंबर की शुरुआत में वेस्टइंडीज में टेस्ट मैच खेला था।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज के लिए उन्हें टीम में जगह मिली थी। हालाँकि, वह चोट की वजह से बाहर हो गये थे और उनकी जगह उमेश यादव को मौका मिला। बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में भी बुमराह टीम का हिस्सा नहीं हैं और उन्हें फिट होने से समय लग सकता है।

फैन ने पूछा सवाल

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, अनुकूल रॉय, सिद्धेश लाड, जयंत यादव, सूर्यकुमार यादव के साथ ही महेला जयवर्धने, ज़हीर खान और युवराज सिंह भी मौजूद थे। हालाँकि, बुमराह के मौजूद नहीं होने ने एक फैन ने सवाल पूछ दिया।

उनसे लिखा “बुमराह कहाँ हैं? मुझे लगता है वह आरसीबी में जा रहे हैं।”

अपने सबसे महत्वपूर्ण गेंदबाज के आरसीबी में जाने की बात पर मुंबई इंडियंस ने जवाब दिया। उन्होंने ट्विटर पर रोहित शर्मा का GIF शेयर किया और इसमें लिखा था, “शांत रहिए”

मुंबई इंडियंस की खोज हैं

क्या आरसीबी में शामिल होने वाले हैं जसप्रीत बुमराह? मुंबई इंडियंस ने फैन के सवाल का दिया ये जवाब 2

जसप्रीत बुमराह को मुंबई इंडियंस की खोज कहा जाता है। 19 वर्षीय बुमराह को आईपीएल 2013 में मुंबई इंडियंस ने अपने साथ जोड़ा था। उन्होंने अपने पहले ओवर में भी विराट कोहली को पवेलियन भेज दिया था।

2016 में उन्हें भारत के लिए खेलने के मौका मिला और इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। आज बुमराह की गिनती दुनिया के सबसे बेहतरीनगेंदबाजों में होती है। भारतीय टीम के लिए वह विराट कोहली और रोहित शर्मा जितने महत्वपूर्ण खिलाड़ी माने जाते हैं।

Related posts