रवि शास्त्री ने दिए थे महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के संकेत! क्या आज लग सकती है इसपर मुहार?

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रवि शास्त्री ने दिए थे महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के संकेत! क्या आज लग सकती है इस पर मुहार? 

रवि शास्त्री ने दिए थे महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के संकेत! क्या आज लग सकती है इस पर मुहार?

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने विश्व कप 2019 के बाद से कोई मुकाबला नहीं खेला है। वह भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं और इसके साथ ही घरेलू मैच भी नहीं खेल रहे हैं। आईपीएल में वह चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते नजर आएंगे लेकिन उससे पहले मैदान पर वापसी का साफ नहीं हो पा रहा है।

शास्त्री ने दिया था बयान

रवि शास्त्री ने दिए थे महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के संकेत! क्या आज लग सकती है इस पर मुहार? 1

भारतीय टीम के मुख्य कोच ने कुछ दिनों पहले महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बयान दिया था। नेटवर्क 18 से बात करते हुए उन्होंने इशारा किया था कि वह धोनी वनडे क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर सकते हैं वहीं टी-20 क्रिकेट खेलना जारी रखेंगे।

धोनी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम में भी जगह नहीं मिली है। इससे साफ है कि चयनकर्ता भी अब उनकी तरफ नहीं देख रहे हैं। टीम मैनेजमेंट भी धोनी की जगह पंत को लगातार मौके दे रही है।

न्यूजीलैंड दौरे पर मिलेगा मौका?

महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय टीम को अगले महीने न्यूजीलैंड में 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। इसके लिए आज भारतीय टीम की घोषणा की जाएगी। इस टीम में भी महेंद्र सिंह धोनी को जगह मिलने की उम्मीद काफी कम दिख रही है।

इस सीरीज में उन्हें नहीं चुना जाता तो वनडे करियर समाप्त माना जाएगा। भारत को इसके बाद आईपीएल 2020 से पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज खेलनी है। इस सीरीज में जगह नहीं मिली तो धोनी के उसमें भी खेलने की कम उम्मीद है।

कब करेंगे ऐलान?

एशिया इलेवन

महेंद्र सिंह धोनी ने अभी तक अपने करियर को लेकर खुद कोई बयान नहीं दिया है। वह वनडे क्रिकेट को अलविदा कब करेंगे इसपर भी सवाल बने हुए हैं। लेकिन इस सीरीज में मौका नहीं मिलने पर उनके लिए सभी दरवाजे लगभग बंद हो जाएंगे।

फैंस को अभी भी उम्मीद है कि आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर धोनी टी-20 विश्व कप 2020 में अपनी जगह बना लेंगें। यह होगा या नहीं इसपर भी सवाल बना हुआ है।

Related posts