क्या सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो सही में विश्व कप का है, जानें सच्चाई

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इंग्लैंड में वायरल हो रहे लॉलीपाप गाने की क्या है सच्चाई, जाने वजह 

इंग्लैंड में वायरल हो रहे लॉलीपाप गाने की क्या है सच्चाई, जाने वजह

सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लोग भोजपुरी गाने लॉलीपाप लागेलू पर झूम रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो इंग्लैंड की राजधानी लंदन का है। इसके साथ ही भी कहा जा रहा है कि विश्व कप में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गये मैच के बाद का यह वीडियो है।

जमकर शेयर हो रहा वीडियो

इंग्लैंड में वायरल हो रहे लॉलीपाप गाने की क्या है सच्चाई, जाने वजह 1

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया वैसे ही वायरल होना शुरू हो गया। आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज ने भी इस वीडियो को जमकर शेयर किया। पर इस वीडियो की सच्चाई कुछ और ही है।

इस वीडियो में यह भी दिख रहा है कि डीजे के पीछे भारतीय तिरंगा लहरा रहा है। यह वीडियो पूरी सोशल मीडिया पर आग की तरह शेयर किया जा रहा है लेकिन लोगों ने अभी तक इसकी सच्चाई का पता नहीं है।

कहाँ का है वीडियो?

इंग्लैंड में वायरल हो रहे लॉलीपाप गाने की क्या है सच्चाई, जाने वजह 2

यह वीडियो इंग्लैंड के लन्दन शहर का नहीं बल्कि जर्मनी के बर्लिन का है। यहाँ कुछ दिनों पहले कार्निवल आयोजित किया गया था। देश और विदेश की संस्कृति को जानने और सेलिब्रेट करने का उत्साह यहां दिखा था और यहां विदेशियों ने भी भारतीय गानों पर जमकर डांस किया था।

यह वीडियो यूट्यूब पर सबसे पहले 9 जून को अपलोड किया गया था। इस वीडियो में लोग ना सिर्फ भोजपुरी गाने पे ही डांस नहीं कर रहे बल्कि दलेर मेहंदी के तुनक तुनक तुन और हनी सिंह के हाई हील्स पर भी डांस कर रहे हैं।

इंग्लैंड में काफी भारतीय

यह वीडियो भले ही इंग्लैंड का नहीं है लेकिन विश्व कप के दौरान इंग्लैंड में भारतीय टीम को काफी समर्थन मिल रहा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए मुकाबले में पूरे स्टेडियम में चंद कंगारू समर्थक ही थे। भारत को अगले मुकाबले में पाकिस्तान से भिड़ना है और इस मैच में भी काफी संख्या में भारतीय फैन्स के आने की उम्मीद जताई जा रही है।

Related posts