Ishan Kishan or Virat Kohli? Agarkar has decided, told who will bat at number-3 in T20 World Cup

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 (T-20 World Cup 2022) में भारतीय टीम को सेमीफाइनल में इंग्लैंड की टीम के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन टी-20 वर्ल्ड कप 2024 को भारतीय टीम किसी भी कीमत में जीतने की कोशिश करेगी और इसी वजह से अभी से उसकी तैयारियां भी शुरू कर दिया है.

टी-20 वर्ल्ड कप में अभी लगभग 6 महीने का समय है और अभी से भारतीय टीम ने उसकी तैयारियां शुरू कर दी हैं. वहीं टी-20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्म और विराट कोहली खेलेंगे या नहीं ये सवाल हर कोई पुछ रहा है. इसके अलावा फैंस ये भी पुछ रहे हैं कि अगर कोहली टी-20 वर्ल्ड कप नहीं खेलते हैं तो तीसरे नंबर पर कौन सा खिलाड़ी बल्लेबाज करेगा?

Advertisment
Advertisment

रोहित शर्मा और विराट कोहली को शायद ही मिले मौका

Ishan Kishan or Virat Kohli? Agarkar has decided, told who will bat at number-3 in T20 World Cup

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और स्टार खिलाड़ी विराट कोहली ने टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद से भारत के लिए टी-20 फार्मेट का क्रिकेट नहीं खेला है. इसी वजह से रोहित शर्मा और विराट कोहली टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम में मौका मिलना काफी ज्यादा मुश्किल लग रहा है लेकिन अभी बीसीसीआई ने इस विषय में आधिकारिक तौर पर किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं दी है. ऐसे में देखना होगा कि रोहित शर्मा और विराट कोहली टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम के हिस्सा होते हैं या नहीं.

ईशान किशन ले सकते हैं कोहली का जगह

टी-20 वर्ल्ड कप में अगर विराट कोहली को मौका नहीं मिलता है तो कौन से खिलाड़ी को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए मौका मिलेगा ये सवाल इस समय हर एक क्रिकेट फैंस के जबान पर है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अगर विराट कोहली टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम में हिस्सा नहीं लेते हैं तो उनकी जगह ईशान किशन को मौका मिल सकता है.

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए टी-20 सीरीज में ईशान किशन तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए भी नज़र आए थे. लेकिन इस विषय में भी अभी ऑफिशियल तौर पर किसी भी तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

Advertisment
Advertisment

यह भी पढ़ें-अगर रोहित शर्मा फिर से खेलेंगे टी20 क्रिकेट, तो पूरी तरह खत्म हो जाएगा इस युवा ओपनर का करियर

Nitish Kumar Kushwaha

Sports Journalist At Sportzwiki