आरसीबी के खिलाफ खेली आतिशी पारी के लिए इशान किशन ने भारत के पूर्व कप्तान को दिया सारा श्रेय | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आरसीबी के खिलाफ खेली आतिशी पारी के लिए इशान किशन ने भारत के पूर्व कप्तान को दिया सारा श्रेय 

आरसीबी के खिलाफ खेली आतिशी पारी के लिए इशान किशन ने भारत के पूर्व कप्तान को दिया सारा श्रेय

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ी और अंडर-19 टीम के कप्तान रह चुके ईशान किशन में जबरदस्त हुनर है। झारखंड के ईशान किशन ने 2016 में भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम को अपनी कप्तानी में फाइनल तक का सफर तय कराया था। इस खिलाड़ी की प्रतिभा पर कोई शक  नहीं है। ईशान किशन को इनके प्रदर्शन के दम पर पिछले साल आईपीएल में गुजरात लॉयंस की टीम ने अपनी टीम में शामिल किया था।

ईशान किशन को पिछले साल आईपीएल में लगातार मौके नहीं मिल पाए। हालांकि ईशान मिले मौके पर भी कुछ खास नहीं कर पाए। इस आईपीएल में ईशान को शुरूआती मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला। इसके बाद ईशान को गुजरात लॉयंस ने पिछले दो मैचों से मौका दिया। ईशान इस आईपीएल के अपने पहले मैच में तो कुछ योगदान नहीं दे पाए लेकिन इसके बाद आईपीएल की मजबूत टीमों में शुमार आरसीबी के खिलाफ खेले गए पिछले मैच में ईशान ने तूफानी बल्लेबाजी की। ईशान किशन ने इस मैच में 16 गेंदों में शानदार 39 रन बनाए थे।OMG!! आरसीबी के विरुद्ध तूफ़ानी पारी खेलने वाले ईशान किशन की एक बार भीड़ ने की थी पिटाई

युवा बल्लेबाज ईशान किशन अपनी इस बल्लेबाजी से अब राहत महसूस कर रहे हैं और ईशान ने अपनी इस तूफानी बल्लेबाजी का श्रेय भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की सलाह को दिया।

ईशान किशन ने कहा, कि  “वास्तव में पिछले मैच में जब मैं बल्लेबाजी कर रहा था तो मैनें महेन्द्र सिंह धोनी की दी हुई सलाह का पीछा करने की कोशिश की। हम माही के साथ इस साल के पूरे घरेलु सीजन के दौरान ड्रेंसिंग रूम में साथ रहे।  उन्होनें हम सभी को हमेशा ये सलाह दी कि बल्लेबाजी करते वक्त अपने स्वाभाविक खेल को खेलना चाहिए। मैनें आरसीबी के खिलाफ खेली मेरी पिछली पारी के दौरान उनकी इसी सलाह पर काम किया।”वीडियो : विराट कोहली ने ईशान किशन को दी गंदी गाली, ईशान ने अपने सीनियर को ऐसे दिया जवाब

साथ ही ईशान ने पिछले मैच की हार को लेकर कहा, कि “मैं कैसे खुश रह सकता हूं । जब आपकी टीम उस मैच में जीत नहीं हासिल कर सकी और सभी क्रिकेटरों के लिए टीम की जीत सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है।”

Related posts